One Plus 7 की भारत में पहली सेल, जानिए कहाँ और कैसे खरीद पाएंगे

0
277

One Plus 7 पिछले महीने भारत में लॉन्च हुआ था। इसके साथ ही कंपनी ने One Plus 7 Pro भी लॉन्च किया था। जहां, One Plus 7 Pro अब तक बाजार में अवेलेबल हो चुका है, वहीं, One Plus 7 की सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। यह स्मार्टफोन भारत में amazon, oneplus.in और One Plus के एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर्स पर अवेलेबल होगा।

इस फोन की सेल पर कई लॉन्च ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इसमें रिलायंस जियो की ओर से 9,300 रुपए के बेनिफिट मिल रहे हैं। वहीं SBI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से परचेज करने पर 2,000 का इंस्टेंट डिस्काउंट, तीन महीने तक की EMI, Servify के 70 फीसदी गारंटीड एक्सचेंज ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स मिल रहे हैं।

One Plus 7 वन प्लस के एक्सक्लूसिव ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर आज से अवेलेबल है। 14 जून से ये स्मार्टफोन MyJio Stores, Croma और Reliance Digital के आउटलेट्स पर भी मिलने लगेगा।

जानिए कौन सी फिल्म का रीमेक है सलमान खान की आने वाली मूवी “भारत”

One Plus 7 Price

कंपनी ने लॉन्चिंग के वक्त बताया था कि भारत में One Plus 7 की कीमत 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट में 32,999 और 8GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट में 37,999 रुपए है। 6GB रैम के वेरिएंट का स्मार्टफोन मिरर ग्रे कलर में ही अवेलेबल है। वहीं 8GB रैम वेरिएंट का मॉडल मिरर ग्रे और रेड कलर दोनों में अवेलेबल है। रेड कलर वेरिएंट बस भारत और चीन में रिलीज किया गया है।

One Plus 7 Features

इस स्मार्टफोन में 6.41 इंच का वॉटरड्रॉप नॉच वाला Optic AMOLED Display दिया गया है, इसका रिजॉल्यूशन 2340×1080 पिक्सल है। डिस्प्ले Corning Gorilla Glass 6 से प्रोटेक्टेड है। इसका अस्पेक्ट रेशियो 19:5 है। प्रोससर Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट और Adreno 640 GPU के साथ है। फोन Android 9.0 Pie पर बेस्ड OxygenOS पर रन करता है।

उत्तराखंड की उभरती हुई बाल गायिका को दूर विदेश छीन बाबाजी से मिल रही प्रसिद्धि

इस फोन में कैमरे का डुअल रियर कैमरा सेटअप है। फोन का प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन के बैक में डुअल LED फ्लैश भी है वही फोन का फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।

Facebook Comments