नए साल के मौके पर बचपन कु प्यार गीत हुआ रिलीज, राज सिंह ने लगाया रैप का तड़का।

0
नए साल के मौके पर बचपन कु प्यार गीत हुआ रिलीज, राज सिंह ने लगाया रैप का तड़का।

नए साल के पहले ही दिन हिमाद्री फिल्म्स (Himadri Films) ने दर्शकों के मनोंरजन के लिए नया गढ़वाली गीत बचपन कु प्यार (Bachpan Ku Pyar) रिलीज कर दिया है. राज सिंह (Raj Singh) ने रैप का तड़का लगाया है. दर्शक लगातार गीत को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रजाखेत बजार 2 गीत रिलीज, धनराज शौर्य ने फिर अपनी गायिकी से जीता दर्शकों का दिल।

हिमाद्री फिल्म्स के बैनर तले आज यानी शनिवार को नया गीत बचपन कु प्यार रिलीज हो गया है. इस गीत को राजेश राज कुमार औऱ अनिशा रांगड़ ने स्वर दिए हैं, दोनों की गायिकी को खूब पसंद किया जा रहा है, साथ ही गीत में राज सिंह ने रैप का तड़का लगाया है. गीत,संगीत की जमकर सराहना हो रही है.

यह भी पढ़ें: झुठू नौनु वीडियो हुआ रिलीज,अजय और एकता की जोड़ी ने दर्शकों का लूटा दिल।

बचपन कु प्यार गीत को म्यूजिक विक्की जुयाल ने दिया है. अनिशा और राजेश इससे पहले भी कई गीतों को आवाज दी है. इसके अलावा दोनों ही गायकों ने कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. अनिशा की आवाज की सभी दर्शक कायल हैं.वहीं इस गीत प्रेमी कपल पर आधारित हैं, कहते हैं, प्यार चाहे बचपन का हो या जवानी का वो एक न एक दिन सामने आ ही जाता है. ऐसा ही कुछ इस गीत के माध्यम से दिखाया गया है. जिसमें प्रेमी अपने बचपन के प्यार को याद करते हुए उस प्रेमिका से प्यार का इजहार कर रहा है. लेकिन प्रेमिका मानती है या नहीं इसे जानने के लिए आपको गीत पूरा देखना होगा.

हिमाद्री फिल्म्स के निर्माता नीलिमा मिश्रा और प्रकाश मिश्रा ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया है. संपादन का काम धर्मेंद्र कोहली ने किया है. गीत,संंगीत की सभी दर्शक तारीफ कर रहे हैं, राज के रैप ने गीत में जान भर दी है. विनोद मंगोली द्वारा इसे रिकॉर्ड किया गया है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड स्टार नीरज डबराल करेगें नए साल में बड़े धमाके,3 बड़े गीतों की शूटिंग में व्यस्त।

आप भी देखें बचपन कु प्यार गीत।

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood  News चैनल को सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version