केशर पंवार व अनिशा रांगड़ के ”नेपाली रासो ”गीत का वीडियो हुआ रिलीज

0

Nepali Ransu Video

आजकल यूट्यूब में रोज नए गाने रिलीज होते है लेकिन कुछ गाने ऐसे होते है जो रिलीज होते ही लोगो की जुबान पर चढ़ जाते है। लोगो के दिलो में जगह बना चुकी अनिशा रांगड़ जिसके गाने आजकल हर पहाड़ी की जुबान पर बने हुए है,और अब यूट्यूब में अनिशा रांगड़ व केशर पंवार के एक गीत ”नेपाली रासो ”का वीडियो भी रिलीज हो चूका है।

शीतकाल के लिए केदारनाथ धाम के कपाट हो गए आज से बंद

Jakh Meri Maya Roundi Song Review | Hillywood News

आपको बता दूँ की कुछ महीने पहले यूट्यूब पर अनिशा रांगड़ व केशर पंवार की आवाज में एक गीत का ऑडियो ”नेपाली रासु ”रिलीज हुआ था। जिसे दर्शको ने बहुत पसंद किया था और काफी व्यूज भी इस ऑडियो गीत को मिले थे। जिसके बाद अब इस गीत का वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है। इस गीत के वीडियो में उत्तराखंड की उभरती कलाकार दिव्या नेगी और विनायक उपाध्याय अभिनय करते नजर आये है। इस गीत में लड़का नेपाल जाने की बात करता है वहीं दूसरी तरफ लड़की उसे नेपाल जाने से रोकने का प्रयास करती हुई नजर आती है। गाने में लड़की उस लड़के को नेपाल न जाने को कहती है व अपने गढ़वाल में ही रहने को कहती है साथ ही गढ़वाल की खूबसूरती का बखान भी करती नजर आती है।

शीतकाल के लिए केदारनाथ धाम के कपाट हो गए आज से बंद

जब इस गीत का ऑडियो रिलीज हुआ था तभी से दर्शक इस गीत के वीडियो के प्रति कई उम्मीदे लगाकर बैठ गए थे और दर्शको की उम्मीद पर यह वीडियो खरा भी उतरा है। दोनों कलाकारों ने अपने बेहतर अभिनय से गाने में चार चाँद लगा दिए।

पौड़ी का बाज़ार कमला ” गीत के विमोचन के दौरान प्रियंका मेहर से गीत को लेकर बातचीत .

उत्तराखंड पर्यटन : दक्षिण भारत के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत हुए बद्री-केदार की यात्रा के लिए रवाना

इस वीडियो के रिलीज होते ही दर्शको ने इस वीडियो को काफी सराहा है व वीडियो के रिलीज होते ही काफी अच्छे व्यूज भी देखने को मिले है।

Exit mobile version