केशर पंवार का ‘सेल्फी’ गीत रिलीज़ होते ही सुर्खियों में, वजह जानकर हो जाओगे हैरान

0

केशर पंवार अपने गीतों से हर बार श्रोताओं के बीच छा जाते हैं एक गीत को श्रोता भूल भी नहीं पाते तब तक इनकी कलम से एक और रचना निकलकर आ जाती है और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये वायरल हो जाते हैं, इस बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बौजियों की रील को इन्होने कंटेंट के रूप में पेश किया है।

यह भी पढ़ें: चेतावनी: इस दिन बदलेगा मौसम, अचानक बढ़ेगी ठंड

Anisha Ranghar यूट्यूब चैनल के बैनर तले केशर सिंह पंवार की आवाज में नया म्यूजिक वीडियो “सेल्फी” रिलीज़ हुआ है। गीत को वी केश ने संगीत दिया है। “सेल्फी” आज के दौर का सबसे ज्यादा ट्रेंडी शब्द है और हो भी क्यों न आखिर हर कोई सेल्फी लेना पसंद करता है।  फिर चाहे वो अकेले हो या अपने फेवरेट के साथ और तभी यह सेल्फी वायरल जो जाती है।  ठीक जिस प्रकार “सेल्फी”  ट्रेंडी है उसी तरह आजकल इंस्टाग्राम में रील्स बनाना भी ट्रेंड हो रखा है। और अब आलम यह है कि रील्स के चक्कर में सभी अपना काम धाम छोड़े बैठी है और अलग-अलग तरह की रील्स बनाने के लिए न जाने क्या-क्या कुकर्म करने को तैयार है।  अब इस रील्स के चक्कर में बौजीयों और भेजी की निजी जिंदगी को दर्शा रहा है केशर पंवार का यह नया गीत।
यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा इंदर आर्य का गीत गुलाबी सरारा

“सेल्फी” वीडियो गीत पर दर्शकों के अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं,कुछ दर्शक केशर पंवार की लेखनी और गायिकी की खूब तारीफ़ कर रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ कुछ दर्शक अनिशा और केशर को इस गीत में साथ दिखने की बात कर रहे हैं और इस गीत को वीडियो फॉर्मेट में लाने की लगातार डिमांड कर रहे है। वहीं आपको बता दें,  इस गीत को जारी करने से पहले अनिशा केशर ने अपने प्रशंषकों का धन्यवाद किया है।

यहां सुने =

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

 

Exit mobile version