चिफली घिची गीत बना दर्शकों की पसंद,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

0
341
चिफली घिची गीत बना दर्शकों की पसंद,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) के बैनर तले जारी हुए धनराज शौर्य (Dhanraj Saurya) की आवाज में चिफली घिची (Chifli Ghichi) गीत दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. रिलीज होने से लेकर अब तक यूट्यूब ने 1 लाख व्यूज बटोर लिए हैं. औऱ लगातार जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने जारी हुआ मस्त मगन वीडियो,गायिकी की हो रही तारीफ।

उत्तराखंड संगीत जगत के गायक धनराज शौर्य के गीत और उनके गीतों के बोल दर्शकों के दिलों में बस जाते हैं. उनके गाने का अंदाज जितना मधुर है गीत की रचना भी उतने ही शानदार अंदाज में करते हैं. ऐसे ही अंदाज में धनराज ने चिफली घिची (Chifli Ghichi) गीत को आवाज दी है. रणजीत सिंह ने इस गीत को संगीत दिया है. दर्शक लगातार इस गीत को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: नाच मेरी राधा को क्यों ट्रोल कर रहे दर्शक ट्रोल,राज टाइगर ने दिया ये जवाब।

गीत के वीडियो में वंदना त्रिवेदी के साथ धनराज शौर्य अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में धनराज शौर्य ने बेहतरीन अभिनय करने का भरपूर प्रयास किया है. साथ ही वंदना के एक्सप्रेशन काफी शानदार लग रहे हैं. वहीं  इस गीत के माध्यम से धनराज, वंदना के बात करने के अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. और कह रहे हैं कि तुम अपनी बातों से फंसाती हो. वंदना ने गीत के बोल के हिसाब से काफी अच्छा अभिनय किया है. दर्शक धनराज की गायिकी के साथ-साथ अभिनय की भी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य कराएंगे सिलगढ़ पट्टी की सैर,जल्द होगा गीत रिलीज़।

वहीं वीडियो का फिल्मांकन औऱ संपादन का काम अरुण फरासी ने शानदार किया है. प्रोडक्शन के निर्माता पप्पू रावत और विपिन पंवार ने वीडियो का निर्माण बेहतरीन अंदाज में कराया है. कुल मिलाकर गीत, संगीत और वीडियो बेहद खूबसूरत है.

यह भी पढ़ें: रिलीज़ हुआ धनराज शौर्य और मीना राणा का नया गीत,देखिए आप भी।

अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो जल्दी से देखिए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।