दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने जारी हुआ मस्त मगन वीडियो,गायिकी की हो रही तारीफ।

0
176
दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने जारी हुआ मस्त मगन वीडियो,गायिकी की हो रही तारीफ।

उत्तराखंड संगीत जगत में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए मस्त मगन (MAST MAGAN) वीडियो गीत रिलीज हो गया है. सागर कृष्णा प्रोडक्शन (Sagar Krishna Production) ने अपने यूट्यूब चैनल से इसे जारी किया. इस गीत को कौशल पांडे (Kaushal Pandey) ने स्वर दिए हैं. 

यह भी पढे़ं: नाच मेरी राधा को क्यों ट्रोल कर रहे दर्शक ट्रोल,राज टाइगर ने दिया ये जवाब।

उत्तराखंडी गायिका कौशल पांडे ने मधुर स्वरों में मस्त मगन गीत को गाया है. इसे मोती शाह ने थिरकाने वाले संगीत से सजाया है. मस्त मगन गीत के बोल लिखने के साथ-साथ कंपोजीशन विक्की रॉय ने की है. इस खूबसूरत गीत को वीडियो फार्मेट में रिलीज किया है. बीते शुक्रवार को सागर कृष्णा प्रोडक्शन ने इसे जारी किया है. कौशल पांडे ने इससे पहले भी कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. दर्शक इनके गीतों को काफी पंसद करते हैं.

यह भी पढ़ें: युवा गायक नितीश भंडारी का नया गीत हो रहा वायरल,श्रोताओं ने की जमकर तारीफ़।

मस्त मगन गीत के वीडियो में रणवीर चौहान (ranveer chauhan) के साथ साक्षी काला (Sakshi Kala) की जोड़ी जमी हुई नजर आई. दोनों कलाकारों ने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है, साक्षी ने अपने एक्सप्रेशन से वीडियो में जान भर दी है. वीडियो की स्टोरी एक कपल पर आधारित है, जिसमें प्रेमिका अपने प्रेमी से प्यार का इजहार करते हुए कहती है कि मुझ जैसी लड़की तुम्हें नहीं मिलेगी औऱ तेरा ख्याल रखूंगी. वीडियो काफी शानदार है. इससे पहले भी रणवीर चौहान ने कई उत्तराखंडी वीडियो गीतों में अभिनय किया है. दर्शक इसके अभिनय को खूब पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: टेंशन गीत बना अब लाखों दर्शकों की पसंद,जानिए क्यों हुई दीवान सिंह पंवार को टेंशन।

वीडियो का जबरदस्त निर्देशन सैंडी गुसाईं ने किया है. कैमरा वर्क सोनू वर्मा और नवी बर्त्वाल ने किया है. वीडियो का संपादन साहिल बर्त्वाल ने किया है. जितेंद्र राणा इसके निर्माता है. बता दें कि वीडियो के रिलीज होने के बाद से ही दर्शक लगातार बेहतरीन प्रतिक्रिया देने लगे हैं. यूजर्स ने कॉमेट सेक्शन में कलाकारों के साथ-साथ गायिकी की भी जमकर तारीफ की.

यह भी पढ़ें: पलायन का दर्द दिखलाएगी ये गढ़वाली शॉर्ट फिल्म,ट्रेलर से जगी दर्शकों की उम्मीदें।

आप भी देखें मस्त मगन वीडियो गीत:-

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।