रिलीज़ हुआ धनराज शौर्य और मीना राणा का नया गीत,देखिए आप भी।

0
240
20096-2dhanraj-shaurya-and-meena-ranas-new-song-released-see-you-too

रांगड़ा प्रोडक्शन के बैनर तले धनराज शौर्य और स्वरकोकिला मीना राणा की आवाज में रिकॉर्ड गीत ‘उड़दी बथौ मा’ रिलीज़ हो गया है।धनराज शौर्य ने गीत की रचना की है एवं इसे संगीत से विनोद चौहान ने सजाया है। धनराज शौर्य की मधुर आवाज हर गीत को ख़ास बनाती है,इनके गायन का अंदाज इन्हें श्रोताओं के बीच प्रसिद्धि दिलाता है,इनके गीतों के बोल ठेठ पहाड़ी अंदाज में रहते हैं जिससे और अधिक दर्शक जुड़ पाते हैं। 

20096-2dhanraj-shaurya-and-meena-ranas-new-song-released-see-you-too

 

यह भी पढ़ें: रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली ने गाया ‘हे जी सुनिल्या’ गीत,जानिए क्यों खास है ये वीडियो।

‘उड़दी बथौ मा गीत रिलीज़ होते ही दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया बटोर रहा है,धनराज शौर्य की लेखनी और गायिकी इस गीत में भी कमाल की है,स्वरकोकिला मीना राणा की जुगलबंदी इस गीत को और भी खास बना देती है,विनोद चौहान का संगीत आपके कदमों को जरूर थिरकाएगा।

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य और मीना राणा का नया गीत जल्द होगा रिलीज़,पोस्टर हुआ रिलीज़।

धनराज शौर्य के गीत और उनके गीतों के बोल दर्शकों के दिलों में बस जाते हैं,उनकी गाने का अंदाज जितना मधुर है गीत की रचना भी उतने ही शानदार तरीके से करते हैं,उड़दी बथौ मा गीत ऑडियो प्रोमोशनल फॉर्मेट में रिलीज़ हुआ है,जिसमें धनराज अपने चिर परिचित अंदाज में अपने गीत का आनंद लेते नजर आए।प्रोमोशनल वीडियो का फिल्मांकन/संपादन एवं निर्देशन नागेंद्र प्रसाद ने किया है,गीत के निर्माता मुकेश रांगड़ा हैं।

यह भी पढ़ें: संजय भंडारी अनिशा रांगड़ का टुकुर टुकुर गीत हुआ वायरल,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।  

आपको गीत कैसा लगा जरूर बताएं। आनंद लीजिए धनराज शौर्य और मीना राणा की मधुर आवाज में ‘उड़दी बथौ मा गीत इसमें आपको दो प्रेमियों के बीच की मीठी नोंक झोंक सुनने को मिलेगी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।