गजेन्द्र राणा का नया गीत हुआ रिलीज, ‘तेरा घुंगरू का बोल’

0
852

उत्तराखण्ड के सुप्रसिद्ध गायक गजेन्द्र राणा का नया गीत ‘तेरा घुंगरू का बोल’ गढ़वाली गीत यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। काफी समय बाद उन्होंने इस गाने से वापसी की है। यह गीत गजेन्द्र राणा के अपने ही प्रोडक्शन ‘जी.आर. प्रोडक्शन’ के बैनर तले रिलीज हुआ है। हालांकि इस गीत पर ठीक ठाक ही व्यूज आ रहे हैं।

जिओ ने निकला एक शानदार ऑफर, मिलेंगे कई फायदे

गजेन्द्र राणा एक नामी सिंगर होने के बाद भी कुछ समय से कोई भी सुपरहीट गीत नहीं दे पा रहे हैं इस बार भी उनके इस नये गीत में दर्शकों की कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दिखाई दे रही है। हालांकि जितने भी लोगों ने इस गीत को सुना है सभी को इस गीत के लिरिक्स काफी पंसद आ रहे है। गजेन्द्र राणा के फैन्स अपने कैमेंटों के माध्यम से काफी सकारात्मक प्रतिक्रियायें दे रहे हैं जिन्हें आप यूट्यूब पर पढ़ सकते हैं तथा उनके फैन उन्हें शुभकामनाऐं भी भेंट कर रहे हैं लेकिन उनके कई फैन ऐसे भी हैं जो गजेन्द्र राणा की आवाज में कुछ नया मसाला चाहते हैं, एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया ‘‘राणा जी वो दिन गये अब सदानी नि रैन झुमतु तेरी जमादारी अब वक्त कुछ और है’’ व कई उनके ऐसे भी फैन है जो उनके नये गानों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

बढ़ती बारिश के कारण भारत एव न्यूजीलैंड का मैच रद्द, एक एक अंक से दोनों आगे

छप्पे छुणक्याली यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, केशर पंवार एक बार फिर सुर्खियों में

इस गीत के लिरिक्स गजेन्द्र राणा व कुक्की भाई ने लिखे हैं तथा इसमें संगीत विनोद चैहान ने दिया है। अब देखते हैं आगे दर्शकों की क्या खास प्रतिक्रिया रहती है इस गीत के लिए और गजेन्द्र राणा ंअपने फैन्स के लिए क्या कुछ नया लेकर आते हैं यह देखने वाली बात होगी।

हिलीवुड लाइव

Facebook Comments