शाहरुख़ खान की फिल्म जवान के प्रीव्यू ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी,जानें क्या है ख़ास।

0

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ के प्रीव्यू ने इंटरनेट हिला डाला,हिंदी सहित तेलगु एवं तमिल भाषा में भी जवान का प्रीव्यू रिलीज़ किया गया है,देखते ही देखते प्रीव्यू टॉप ट्रेंडिंग में पहुँच गया शाहरुख़ खान ने करीब चार साल बाद ‘पठान’ से सिल्वर स्क्रीन पर दमदार वापसी की थी,कड़े विरोध के बाद भी पठान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

39871-2the-preview-of-shah-rukh-khans-film-jawan-created-a-sensation-on-the-internet-know-whats-special

पढ़ें यह खबर: पीएम मोदी को हो रही उत्तराखंड की चिंता, फोन कर ले रहे जानकारी

शाहरुख़ खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ का 2 मिनट 13 सेकंड का प्रीव्यू बीते दिन रिलीज़ हुआ,प्रीव्यू में किंग खान अलग अलग अवतार में नजर आए,साथ ही दमदार एक्शन की भी झलक देखने को मिली,सोशल मीडिया पर जवान के प्रीव्यू की खूब चर्चाएं हैं,दर्शक इसे अब तक का सबसे बेहतरीन प्रीव्यू मान रहे हैं।

पढ़ें यह खबर: एशिया बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में उत्तराखंड के शुभम का जलवा

शाहरुख की दमदार आवाज के साथ प्रीव्यू शुरू हुआ ”मैं कौन हूँ और कौन नहीं” साथ ही दमदार एक्शन सीन्स से भरपूर प्रीव्यू में विजय सेथुपति की भी झलक देखने को मिली,फिल्म में नयनतारा के साथ ही दीपिका पादुकोण गेस्ट अपीयरेंस में होंगी,शाहरुख़ के साथ पहली बार साउथ के निर्देशक अटली ‘जवान’ का निर्देशन कर रहे हैं।

पढ़ें यह खबर: सावन में रिलीज हुआ ओणेश्वर महादेव का नया गीत, भोले की भक्ति में लीन हुए दर्शक

ट्रेलर से ही किंग खान के फैंस जवान को ब्लॉकबस्टर बताने लगे हैं,और शाहरुख़ के साथ ही निर्देशक की भी खूब तारीफ़ कर रहे हैं,ट्रेलर में शाहरुख़ कई अवतारों में नजर आए एक सीन में जब शाहरुख़ ने मास्क उतारा तो वो गंजे लुक में नजर आए ट्रैन में वो गाना गाते नजर आए लेकिन आसपास के लोग उनसे काफी डरे-डरे से नजर आए जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में शाहरुख़ खूंखार अंदाज में नजर आने वाले हैं।

पढ़ें यह खबर:  देहरादून की आशी टिटोरिया बॉलीवुड में कर रही कमाल,नया वीडियो किया रिलीज़।

करीब 220 करोड़ के बजट में बनी फिल्म जवान को पैन इण्डिया रिलीज़ किया जाएगा,फिल्म के पोस्टर से लेकर अब प्रीव्यू तक ने सबको चौंका दिया,अब फिल्म कितना धमाल मचाएगी ये तो 7 सितम्बर को रिलीज़ होने के बाद ही पता चल पाएगा।

यहां देखिए जवान का प्रीव्यू:

फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version