India China News : Galwan Valley में शहीद 20 जवानों को बॉलीवुड ने दी श्रृद्धांजलि

0

पूर्वी लद्दाख (Ladakh) के गलवान घाटी (Galwan Valley) में 15-16 जून की रात को इंडिया चाइना(India China News) दोनों देशों के सैनिकों के बीच जो हिंसक झड़प हुई, जिसमें भारत(India) के 20 जवान शहीद हो गए हैं. सरकारी सूत्रों के हवाले से यह भी जानकारी मिली है, कि चीन (China) को भी भारी नुकसान हुआ है. इस झड़प में चीन के 43 सैनिक हताहत हुए हैं. वहीं, भारतीय सैनिकों की शहादत पर बॉलीवुड(Bollywood) के सितारों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. बॉलीवुड के जाने-माने सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी है.

India China News: Galwan Valley में शहीद 20 जवानों को बॉलीवुड सितारों ने दी श्रृद्धांजलि
Source: Instagram Amitabh Bachchan, Akshay Kumar, Hrithik Roshan

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput की मौत के बाद दोस्त ने बताया धोकेबाज, ‘तुमने मुझे धोखा दिया’

गलवान घाटी (Galwan Valley) में शहीद हुए जवानों की शहादत को पूरा बॉलीवुड सलाम कर रहा है, बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया अकाउंट से शहीद जवानो जवानों को श्रद्धांजलि रहे है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समेत अक्षय कुमार(Akshay Kumar), मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) और ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया के जरिए गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों के जज्बे को सलाम किया है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा, ”जरा आंख में भर लो पानी, जो शहीद हुए हैं उनकी जरा याद करो कुर्बानी…उन्होंने हमारे देश की रक्षा के लिए, हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया. भारतीय सेना के अधिकारी और जवानों को सलाम! जय हिन्द

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के निधन के बाद एक्स गर्लफ्रेंड का हुआ बुरा हाल

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ”गलवान घाटी में हमारे बहादुरों की मौत से गहरा दुख हुआ. देश के लिए उनकी अमूल्य सेवा के लिए हम सदैव उनके ऋणी रहेंगे. उनके परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना”.
जरा आंख में भर लो पानी

यह भी पढ़े: Salman Khan: Abhinav Kashyap के आरोपों पर सलमान के भाई ने तोड़ी चुप्पी।

मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने भी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ”ऐ मेरे वतन के लोगों, जरा आंख में भर लो पानी जो शहीद हुए हैं उनकी जरा याद करो कुर्बानी…”.

यह भी पढ़े: Shahrukh Khan और Shahid Kapoor ने उड़ाया था Sushant Singh Rajput का मजाक

एक्टर ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) ने भी गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों के लिए श्रद्धांजलि दी है और उनके परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

Exit mobile version