आशीष नेगी का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज़, रूचि रावत ने बिखेरे जलवे

0

आप लोगों के लिए लगातार गीतों का पिटारा लेकर आने वाले Bhana Music एक बार फिर आप लोगों को झूमाने आ गया है। जी हां प्रोडक्शन से नया लव सोंग Pyari Lage Tuu रिलीज हो गया है। जिसे उत्तराखंड के युवाओं की पहली पसंद आशीष नेगी की मेलोडी आवाज में गाया गया है। 

यह भी पढ़ें: शैलेंद्र शैलू के संगीत ने बनाया दर्शकों को दीवाना, धुँआ उड़ा रहा मजेदार गीत

कहते हैं एक गीत के सफल होने के लिए उसके कॉन्सेप्ट के साथ वीडियो भी जानदार होना चाहिए, और ऐसा ही कुछ इस गीत को लेकर भी कहा जा रहा है, इसके बोल तो लोगों को रिझा ही रहे हैं। लेकिन वीडियो में मौजूद स्टार कास्ट ने भी इस गीत को खास बनाने में भागीदारी की है। Gambheer Chauhan और रूचि रावत की जोड़ी में नया गीत ‘Pyari Lage Tuu’ रिलीज किया गया है, जितनी खूबसूूरत ये जोड़ी है उतना ही ये गीत भी। वीडियो मे ये दोनों के अभिनय ने तो सभी का दिल जीता है, इसी के साथ दोनों का पहनावा भी आकर्षण का केंद्र बना।

यह भी पढ़ें: भाई-बहन के ऊपर गिरी डीएवी कॉलेज की दीवार, बहन की मौत

Ashish negi, के स्वरों से सजे  Pyari Lage Tuu’ गीत मे आशीष की आवाज का मेल जबरदस्त दिखा, इनकी आवाज की बदौलत यह गीत दर्शकों को लुभाने मे सफल भी रहा। जिसके चलते इस गीत ने रिलीजिंग के कुछ ही घंटों मे अच्छी रीच पकड़ी। Rakesh Bhatt द्वारा तैयार संगीत ने इस गीत मे चार चांद लगाने का काम किया है। वहीं, आपको बताते चले की इस खूबसूरत गीत को Sandy Gusain की डायरेक्शन मे तैयार किया गया है, जिसका फिल्मांकन एंव संपादन देवेंद्र नेगी ने किया है और  Gambheer Chauhanने इस गीत को प्रोड्यूस किया है।

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

 

 

Exit mobile version