जोया ने की रणवीर की जमकर तारीफ़ गली बॉय हुई हिट – कमाई का आंकड़ा 80 के पार

0
533

बॉलीवुड के हरदिल अजीज स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय बीते शुक्रवार रिलीज़ हो चुकी है जो लगातार कमाई के मामले में आगे बढती जा रही है, फिल्म के डायरेक्टर जोया अख्तर ने पीटी आई भाषा से ख़ास बात चीत की |

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा 5वें दिन भी बरकरार है। अब इस फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर का कहना है कि फिल्म ‘गली बॉय’ में एक भावुक रैपर मुराद की भूमिका निभाना अभिनेता रणवीर सिंह के लिए मुश्किल काम नहीं था।जोया और रणवीर इससे पहले फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में एक साथ काम कर चुके हैं। पीटीआई-भाषा को दिए एक साक्षात्कार में जोया ने कहा- हम हमेशा रणवीर की उत्साह से भरी हंसती खेलती छवि देखते हैं लेकिन वह बेहद भावुक, चीजों को काफी गहराई से समझने वाले और संजीदा इंसान हैं।

जोया ने आगे कहा- मेरी उनसे गहरी दोस्ती है और मुझे पता है कि वह बेहद संवेदनशील है। इसलिए मेरे लिए उनसे यह कराना आसान था। मुझे लगता है कि वह बेहतरीन अभिनेता हैं और मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई किरदार है जिसे वह निभा ना सकें।’’ यह सवाल किए जाने पर, कि क्या उनका अत्यधिक उत्साह उनकी छवि का केवल एक हिस्सा है, जोया ने कहा, ‘‘ नहीं वह ऐसे ही हैं। वह एक ‘कम्पलीट पैकेज’ हैं। जोया फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर और आलिया भट्ट की अदाकारी को मिल रही सराहना से बहुत खुश हैं। फिल्म ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। बात करें फिल्म की तो फिल्म अब तक 80 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। ‘गली बॉय’ फिल्म का बजट 75 करोड़ के करीब था। ऐसे में यह फिल्म बजट निकालकर अब कमाई की ओर बढ़ गई है। और जल्दी ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार लेगी | ‘गली ब्वॉय’ को देश में कुल 3,350 स्क्रीन्स मिले हैं।

Gully boy trailer

Facebook Comments