यूट्यूबर अमित भड़ाना ने कहा अगर वायरल होने का कोई शॉर्टकट होता तो मैं सलमान खान या शाहरुख खान से पूछता

0
359
YouTuber Amit Bhadana said if there was a shortcut to go viral, I would have asked Salman Khan or Shahrukh Khan
File Photo

फेमस यूट्यूबर अमित भड़ाना (Amit Badana) ने लाइव बातचीत के दौरान अपनी वायरल वीडियोज को लेकर कई खुलासे किये है। साथ ही फिल्मों और वेब-सीरीज़ में काम करने को लेकर भी अपनी राय बताते हुए नज़र आये है।

देशभर में तकरीबन 1 महीने से लॉक डाउन है। ऐसे में बॉलीवुड जगत से लेकर फेमस यूट्यूबरस सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस से रूबरू होकर लॉक डाउन का भरपूर आनंद उठा रहे है। यहाँ तक कि डिजिटल ने लॉक डाउन में घरों में कैद लोगों का समय काफी सुलभ कर दिया है। आपको बता दे कि भारत में डिजिटल दिन प्रतिदिन मज़बूत होता जा रहा है। तकरीबन 4 से 5 सालों में डिजिटल आसमान की उंचाईयों को छू रहा है।

यह भी पढ़े : लॉक डाउन में “मेरी जोगणी’ उत्तराखण्डी गीत ने जीत लिया 1 मिलियन लोगों का दिल

YouTuber Amit Bhadana said if there was a shortcut to go viral, I would have asked Salman Khan or Shahrukh Khan
Source Photo : Social Media

डिजिटल ने हर मुश्किल से मुश्किल काम को आसान कर दिया है। यहाँ तक कि डिजिटल प्लेटफार्म लोगों के बीच मनोरंजन का भी बड़ा लोकप्रिय साधन बनता जा रहा है। हर कोई व्यक्ति डिजिटल की दुनिया में कदम रखकर रातों रात अपनी किस्मत को बदलना चाहता है। डिजिटल का सबसे लोकप्रिय साधन यूट्यूब है। यूट्यूब की दुनिया में कुछ ऐसे फेमस यूट्यूबरस है जो करोड़ो लोगों का मनोरंजन करते हुए नज़र आते है। जिनमें अमित भड़ाना काफी फेमस है। अमित भड़ाना के यूट्यूब में अब तक 19 मिलियन से भी ज़्यादा सब्सक्राइबर्स है। यूँ तो अमित भड़ाना काफी कम इंटरव्यूज़ में नज़र आते है।

यह भी पढ़े : धमाकेदार डांस विडियो काजल (Kajal video) रिलीज़ होते ही वायरल हो रहा है – देखना तो बनता है |

लेकिन हाल ही में यूट्यूबर अमित भड़ाना ने लाइव चैट के दौरान बताया कि वो अपने आप को लॉक डाउन में कैसे व्यस्त रखते है। अमित भड़ाना ने लॉक डाउन को लेकर बात करते हुए कहा कि “मैं इसे सकारात्मक रूप से ले रहा हूं। अगर हम इसके खिलाफ जाते हैं तो भी हम कुछ नहीं कर सकते। अगर हम बाहर कदम रखते हैं, तो यह हमारे परिवार और हमारे लिए भी खतरनाक हो सकता है। यदि आप लॉकडाउन में दिनों की संख्या के बारे में बहुत अधिक सोचते हैं, तो यह आपको प्रभावित करेगा। इसलिए मैं कुछ-न-कुछ पढ़ता, लिखता या देखता रहता हूँ। इसलिए मैं खुद को व्यस्त रखता हूं। ज्यादातर मैं अपने बिस्तर पर हूँ। इस लॉकडाउन में मेरे पास कोई जंक फूड नहीं था। मैं अपने बारे में बात करता रहता हूं कि मैं कैसे सुधार कर सकता हूं।

यह भी पढ़े : रामायण में सीता का रोल निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया आज दिखती हैं ऐसी, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

अमित भड़ाना ने आगे बात करते हए कहा कि “मुझे फिल्म और वेब-सीरीज़ के प्रस्ताव मिलते रहते हैं। लेकिन मेरी प्राथमिकता हमेशा यूट्यूब रही है। मैंने अभी कोई प्रोजेक्ट नहीं लिया है। “वायरल होने का कोई शॉर्टकट नहीं है। अगर कोई होता, तो मैं सलमान खान या शाहरुख खान से पूछता।

यह भी पढ़े : रामायण अवार्ड को लेकर स्वयं राम ने दिया जवाब

अमित भड़ाना ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए पीएम रिलीफ फण्ड में 5 लाख रूपए भी दान किये थे।

Facebook Comments