YouTube vs TikTok : यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने बजा दी टिक -टॉकर्स की बैंड, सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है यूट्यूब VS टिक टॉक

0
181
YouTube vs TikTok
File Photo

फेमस यूट्यूबर  कैरी मिनाटी  (Carry Minati)के लेटेस्ट वीडियो यूट्यूब VS टिक टॉक( ( YouTube vs TikTok )  ने यूट्यूब पर सनसनी मचा दी है।  टिक टॉक( TikTok) पर निशाना साधते हुए कैरी मिनाटी ने  टिक टॉकर्स की जमकर क्लास लगाई।

यह भी पढ़े :  बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने सोशल मीडिया में शुरू किया ,30 सैंकड पावर चैलेंज

एक तरफ देश कोरोना से जंग लड़ रहा है ,दूसरी ओर पिछले कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया में भी जंग छिड़ चुकी है।  यूट्यूब VS टिक टॉक  को लेकर सोशल मीडिया में हंगामा मचा हुआ है। पिछले कुछ ही सालों में टिक टॉक और  यूट्यूब लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया  है। लोग टिक टॉक और यूट्यूब के ज़रिये न सिर्फ दूसरों  का भरपूर मनोंरजन कर रहे है ,बल्कि खूब पैसे भी बटोर रहे है। जहाँ एक तरफ यूट्यूब ने रातों -रात कई लोगों की किस्मत बदल डाली ,वही टिक टॉक के 30 सेकंड के वीडियो  फॉर्मेट ने अरबों  लोगों को  अपना दीवाना बना डाला। यहाँ तक कि भारत में भी टिक टॉक के लाखों दीवाने भरे पड़े है।  लॉक डाउन में भारत ऐसा पहला देश बन चुका है। जहाँ टिक टॉक को 600 मिलियन से भी ज्यादाबार डाउनलोड किया गया है। यानि आज के समय में टिक टॉक और यूट्यूब का सबसे ज़्यादा बोल बाला है।

image source social Media

यह भी पढ़े :  जब IAS दीपक रावत ने रंगे हाथ पकड़ा, गंगा किनारे शराब की बोतल के साथ शख्स को

लेकिन इसी बीच एक टिक टॉकर्  ने सोशल मीडिया के ज़रिये कुछ यूट्यूबर्स  YouTube vs TikTok  पर निशाना साधते हुए टिक -टॉकर्स को उनसे बेहतर कहा। फिर क्या था फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी  को ये बात रास नहीं आई और यूटुब पर वीडियो अपलोड करके टिक टॉकर्स को हिला डाला।  हाल ही में टिक टॉक यूजर आमिर सिद्दीकी( Amir Siddiqui ) ने  सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट कर यूटूबर्स की काफी आलोचनाएं की। आमिर सिद्दीकी का कहना है कि यूट्यूबर्स टिक टॉक से कंटेंट लेकर अपने अपने यूटुब चैनल पर अपलोड करते है।  उसके बाद यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने भी यूट्यूब  पर वीडियो पोस्ट कर सारे टिक -टॉकर्स को अपने लपेटे में लिया है।  कैरी मिनाटी ने हाल  में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड  किया है ,जिसका टाइटल है  यूट्यूब VS टिक टॉक।

यह भी पढ़े :  नेहा कक्कड़ बनी यूट्यूब की सबसे बड़ी दूसरी फीमेल सेंसेशन, यूट्यूब पर नेहा को देखा गया बिलियन बार

आपको बता दे कि कैरी मिनाटी का ये वीडियो कुछ ही घटों में वायरल हो गया है।  शुरुआत में  2 घंटों के दौरान कैरी मिनाटी के वीडियो को 2 .8 मिलियन व्यूज़ मिले है ,जिसमे से 2 .1 मिलियन से भी ज़्यादा लोगों ने उनके वीडियो को लाइक है।  यूँ तो आपने यूट्यूब पर कई वायरल वीडियोज़ देखे होंगे ,लेकिन यूट्यूब पर यह एकमात्र ऐसा वीडियो है,जिसको  सिर्फ दो घंटों में 2 .8 मिलियन व्यूज़ और 2 .1 मिलियन लाइक मिले है।  अब तक कैरी मिनाटी के इस वीडियो को यूट्यूब पर कुछ ही घंटों में 1 .5 करोड़ व्यूज़ मिल चुके है। लॉक डाउन में कैरी मिनाटी का ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो में कैरी मिनाटी ने अलग-अलग टिक- टॉक वीडियोज प्ले कर बताया है कि क्यों उन्हें टिक टॉकर्स ने  नापसंद किया है. वीडियो यूट्यूब VS टिक टॉक के सभी क्रिएटर्स के बारे में हैं, कि कौन किससे बेहतर है.

यह भी पढ़े : देखें विडियो : लॉक डाउन में सारा अली खान खूब बहा रही है पसीना

सोशल मीडिया में भी कैरी मिनाटी के वीडियो पर मजेदार मीम्स और चुटकुले बन रहे है, ट्विटर पर #कैरी मिनाटी टॉप ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि सोशल मीडिया पर भी मजेदार  मीम्स खूब चल रहे हैं. साथ ही #skirt, #AmirSiddiqui, #carryminatiroast और #tiktokers ट्विटर पर ये हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं।

 

Facebook Comments