YouTube vs TikTok : कौन है ये कैरी मिनाटी जिसको सोशल मिडिया में मिल रहा है मिलियन लोगों का प्यार

0
760
YouTube vs TikTok
File Photo

यूट्यूब पर अपने हाल ही के वीडियो टिक टॉक VS यूट्यूब (YouTube vs TikTok ) के ज़रिये कैरी मिनाटी (Carry Minati) सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म में ट्रेंड कर रहा है।

देशभर में  कोरोना के वर्तमान हालातों के चलते  लोग घरों में कैद होकर सोशल मीडिया का भरपूर मनोरंजन कर रहे है। बॉलीवुड सितारों ने भी  लॉक डाउन  में अपने फैंस को हसाने की भरपूर कोशिश की ,किन्तु असफल रहे। लेकिन इसी बीच कुछ ही घंटे पहले यूट्यूब के एक वीडियो  (YouTube vs TikTok)  ने सोशल मीडिया के सारे प्लेटफॉर्म में आग लगा दी है। आज यूट्यूब से लेकर फेसबुक ट्विटर आदि सोशल प्लेटफार्म में सिर्फ एक ही शख्स छाया हुआ है।

YouTube vs TikTok
image source social media

यह भी पढ़े : टीवी पर जल्द ही वापसी करने जा रहा है ” कौन बनेगा करोड़पति 12″, आज से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

यूट्यूब पर अपने लेटेस्ट वीडियो के ज़रिये लाखों लोगों को अपना दीवाना बना डाला, वो भी सिर्फ कुछ ही घण्टों में।  वो शख्स और कोई नहीं एक फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी है।  कैरी मिनाटी ने कुछ ही घंटे पहले अपने यूट्यूब चैनल में  टिक टॉक VS यूट्यूब  का वीडियो अपलोड किया है।  जिसे देखते ही देखते करोड़ो लोग उस वीडियो को देख चुके है ,और अब तक लाखों लोग लाइक और कमेंट भी कर चुके है। यूट्यूब के इतिहास में शायद  ऐसा पहली बार हुआ है,जिस वीडियो को  शुरुआत में  2 घंटों के दौरान  2 .8 मिलियन व्यूज़ मिले है ,जिसमे से 2 .1 मिलियन से भी ज़्यादा लोगों ने उनके वीडियो को लाइक है।

यह भी पढ़े : जब IAS दीपक रावत ने रंगे हाथ पकड़ा, गंगा किनारे शराब की बोतल के साथ शख्स को

अब बात करते है कि आखिर कैरी मिनाटी कौन है। कैरी मिनाटी  एक भारतीय यूट्यूबर हैं जिसके  यूट्यूब पर 2 चैनल है। एक चैनल में कैरी  दूसरों को रोस्ट करते हैं।और इनका  दूसरा गेमिंग चैनल है जिसमें यह सभी प्रकार के गेम को लाइवस्ट्रीम करते हैं । यूट्यूब पर इनके करोड़ो में फॉलोवर्स है। लेकिन यूट्यूब पर इनको  दूसरों को रोस्ट करना दर्शकों को बेहद पसंद  आता है। दर्शकों को कैरी की  गालियां निकालने का अंदाज  बड़ा अच्छा लगता है , इसलिए लोग उन्हें फॉलो करते है। आपको बता दे कि  कैरी मिनाटी का असल नाम अजय नागर (Ajey Nagar)है।  और ये हरियाणा के फरीदाबाद के रहनेवाले है। कैरी ने 10 साल की उम्र से ही यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया था। पिछले साल कैरी ने यूट्यूबर प्यूडीपाई के खिलाफ “बाय प्यूडीपाई” के नाम से एक डिस गाना जारी किय था।  जिसे दर्शकों के बेहद पसंद किया है।

यह भी पढ़े :  विडियो : आशा नेगी पहली बार किसिंग सीन करने में नर्वस हो गयी थीं, लोगों ने उड़ाया था मज़ाक  

YouTube vs TikTok  फिलहाल  कैरी ट्विटर पर #CarryMinati टॉप ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में उनके टिक टॉक VS यूट्यूब वीडियो को कुछ ही घटों में 17 मिलियन से भी ज़्यादा लोग देख चुके है। और 5 मिलियन से भी ज़्यादा लाइक मिल चुके है।

 

 

 

Facebook Comments