इस गीत को सुनने के बाद प्यार से उठ जाएगा विश्वास, यहां देखे

0
223

खूबसूरत रचनाओं का पिटारा Deewan Singh panwar हर बार अपनी आकर्षित गीतों के माध्यम से लोगों के बीच अपनी पहचान छोड़ जाते है, उनके गीतों की धुन लोगों की जुंबा पर बनी रहती हैं, इसी कड़ी में अब उनका नया गीत रिलीज हुआ जिसका धमाल सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: गढ़वाल की इस बिटिया ने सच कर दिखाया अपना सपना, भारतीय वायुसेना में बनी फ्लाइंग ऑफिसर

कोई जब आपका दिल तोड़कर आपके हाथ में रख दे, भरोसे को टुकड़े-टुकड़े करके चल दे, आपकी नीदें हराम हो गई हों और आप इस दर्द को गाना चाहते हों, अपने टूटे दिल को सहलाना चाहते हों, तो मोबाइल पर नेट ऑन कीजिए, कान में ईयर फोन लगाइए और Deewan Singh panwar के नए सॉन्ग के साथ अपना सारा दर्द गा डालिए, इस मजेदार पहाड़ी सॉन्ग को सुनकर आपके ग़म बह जाएगें साथ ही आप हंस हंस के लोटपोट भी हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें स्नेह राणा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ झटके 7 विकेट

 Deewan Singh panwar के चैनल से आए इस नए सॉन्ग का टाइटल “तेरु मतलबी प्यार” (TERU MATLABI PYAR) है और टाइटल देखकर आप समझ चुके होंगे की उनका यह सॉन्ग किस बात की ओर इशारा कर रहा है। इस सॉन्ग को SUBODH UNIYAL के साथ KANCHAN BHANDARI की आवाज में रिकॉर्ड किया गया है। युवाओं को उऩका यह सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है, खासकर प्यार में धोखा खाए आशिकों के लिए तो उनका यह सॉन्ग सोने पर सुहागा सा है, जो उनके दर्द को सहारा देने का काम कर रहा है। कि आखिर में प्यार करने के बाद कैसे लड़की कहीं और सगाई कर के धोखा दे देती है। वहीं DEEWAN SINGH PANWAR का संगीत भी जले पर नमक छिड़क रहा है और इस बात यकींन न हो तो नीचे दिए लिंक को क्लिक करके खुद ही इस बात अंदाजा लगा सकते है।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।