फाउंटेन पेन से आप सबने लिखा ही होगा स्कूल के दिनों में,आज गाना भी सुन लेते हैं !

0
1078
lekhnya fountain

स्कूल के दिन तो सबसे यादगार दिनों में से होते हैं,बहुत कुछ यादें सभी की अपनी स्कूल लाइफ से जुडी होती हैं,कहीं गुरूजी की मार याद होती है तो कहीं स्कूल का प्यार दोनों ही जीवन में सबक दे जाते हैं,ऐसा ही एक कुमाउनी गीत  लेखन्या फ़ोन्टिन इन दिनों यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा है।  

यह भी पढ़ें :  अगस्त में होने वाला है मनोरंजन का धमाका। जानिए कौन से गाने होने वाले हैं रिलीज !

स्कूल का प्यार याद दिलाता ये वीडियो  इन दिनों यूट्यूब पर खूब चर्चाओं में है ,स्कूल के समय पर गुरूजी भी फाउंटेन पेन से लिखने की सलाह देते हैं और कहते हैं इससे लेखनी में सुधार होता है पर गुरूजी आपको कैसे बताएं इससे जो कपड़ों पर स्याही लगती है उससे घर में बहुत मार पडती है,समय जरूर बदला है पर अहसास वही है आज इसकी जगह जेल पेन,बॉल पेन ने ले लिया है पर जो सुकून उस सफ़ेद कागज़ पर नीली स्याही रंगने का होता था वो अब नहीं दिखता।

यह भी पढ़ें :   अंकुश सकलानी का सोशल मीडिया पर जलवा !डांस वीडियो हो रहे हैं तेजी से वायरल !

पप्पू कार्की यूट्यूब चैनल से रिलीज़ हुआ ये वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है,इसे सत्येंद्र गंगोला ने गाया है ,सत्येन्द्र गंगोला मूल रूप से पुलिस में A.SI के पद पर तैनात हैं और देश सेवा के साथ साथ दर्शकों के मनोरंजन के लिए संगीत जगत से भी जुड़े हैं और दर्शकों का भरपूर प्यार पा रहे हैं।

संगीत नितेश बिष्ट ने दिया है वीडियो निर्माण करण वर्मा ने किया है।

और इसकी स्टारकास्ट में प्रियंका बिष्ट,माया गैरा,राघव जोशी ,उज्जवल शाह,धैर्य बिष्ट नजर आए,प्रियंका बिष्ट की मासूमियत सबका दिल चुरा ले गई और न जाने कितनों को अपने प्रेमी की याद आ गई। गीत संगीत एवं कहानी के अनुसार ये वीडियो एकदम सटीक है जिससे दर्शक भी प्रभावित हैं।

यह भी पढ़ें :  प्रियंका के फैन जौनसार से लेकर गढ़वाल तक ! दे चुकी हैं कई सुपरहिट सांग्स !

इस गीत के गायक सत्येंद्र गंगोला ने बेहतरीन अंदाज में अपनी प्रस्तुति दी है और अपने अंदाज से दर्शकों को वीडियो देखने पर विवश कर दिया,देखिए स्कूल की प्रेम कहानी को दर्शाता ये शानदार वीडियो सॉन्ग।

 

Facebook Comments