पवनदीप की तरह बन सकते हैं, Indian Idol का हिस्सा,रिपोर्ट में जानिए कैसे करें आवेदन।

0
219

उत्तराखंड के पहाड़ों से निकलकर पवनदीप राजन इंडियन आइडल के मंच पर अपनी प्रस्तुति से सभी का दिल जीत रहे हैं,अगर आप भी हो हुनरमंद तो ये खबर आपके बड़े काम की है,जी हाँ उत्तराखंड के पवनदीप राजन की तरह आप भी सितारे बन सकते हैं वो भी अपने टैलेंट के दम पर। you-can-become-like-pawandeep-part-of-indian-idol-know-how-to-apply-in-the-report

यह भी पढ़ें: आकाश,नताशा की जोड़ी फिर हिट,राज टाइगर का ये गीत भी बना दर्शकों की पसंद।

इंडियल आइडल और मारुती सुजीकी स्विफ्ट मिलकर आपके सपनों को सच करने जा रहा है,जी हाँ एक बहुत ही ख़ास म्यूजिक वीडियो बनने जा रहा है जिसमें हिंदुस्तान के कोनों कोनों से टैलेंट को ढूंढकर एक म्यूजिक वीडियो में लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: धूम सिंह रावत ने गाया ऐसा गीत,जो दिखा रहा किराएदारों की हकीकत। देखें आप भी।

पवनदीप ने अपने सोशल हैंडल पर वीडियो शेयर कर इस कांटेस्ट से जुड़ने का आग्रह किया है,पवनदीप कहते हैं उत्तराखंड की पहाड़ियों से निकलकर मैंने पाया अपना मुकाम अब आपकी बारी है,आपको करना क्या होगा ये जरूर जान लीजिए।

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुआ धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2)वीडियो,दर्शक बोले सब कुछ 1 नंबर।

आपको अपना फ़ोन उठाना है और बनाना है अपने पसंदीदा गीत पर एक मिनट का वीडियो या आप किसी भी इंस्ट्रूमेंट को बजाने में माहिर हैं तो किसी भी इंस्ट्रूमेंट को एक मिनट तक बजाइए और कहीं भेजने की आवश्यकता भी नहीं बस अपने सोशल मीडिया पेज या आईडी से हैशटैग कीजिए MyLimitlesstalent और अपनी वीडियो अपलोड कीजिए।अगर आप जीत जाते हैं तो आपको मौका मिल सकता है GTE(Greatest talent ever की म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनने का। तो देर किस बात की जल्दी अपना फोन उठाइए और अपने सपनों की उड़ान भरिए ध्यान रखें ये वीडियो आप 6 अप्रैल तक ही अपलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: पवनदीप राजन के गीत हाय तेरो मिजाता में जमी नीरज डबराल औऱ निकिता बहुगुणा की जोड़ी।

इंडियन आइडल के मंच पर अब तक पवनदीप राजन ने अपने हुनर का भरपूर परिचय दिया है,कमाल की गायिकी और वाद्य यंत्रों में पारंगत पवनदीप इंडियल आइडल के सबसे चर्चित प्रतिभागी हैं,उत्तराखंड की जनता इन्हें जमकर प्यार दे रही है और उम्मीद कर रही है कि पवनदीप इस बार इंडियन आइडल की ट्रॉफी जरूर उत्तराखंड लेकर ​आएंगे। 

देखिए पवनदीप राजन की ये वीडियो जो आपके बहुत काम की है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

 

Facebook Comments