YO Yo honey Singh – अब धीरे-धीरे यो यो हनी सिंह वापस आ रहे है अपने पुराने अंदाज़ में

0
1056
YO YO HONEY SINGH KI NEW PHOTO

बीमारी के चलते काफी समय के बाद अब हनी सिंह YO YO HONEY SINGH ने म्यूजिक इंडस्ट्री में फिर से कदम रखा तो उनको पहचानना बढ़ा मुश्किल था।  उनका वजन पहले से काफी बढ़ गया था। लेकिन अब धीरे -धीरे हनी सिंह पुराने यो -यो अपने पुराने अंदाज़ में वापस आ रहे है।

यह भी पढ़ें : क्या कोरोना की वजह से कैंसिल मलाइका -अर्जुन की शादी ?

लॉक डाउन के चलते इन दिनों हर इंसान घर में कैद है। आम लोगों से लेकर  बॉलीवुड सितारे ,बॉलीवुड  सिंगर भी अपने घरों में रहकर  ज़िन्दगी को अपने अपने तरीके से बिता रहे है। बॉलीवुड सितारे समय समय पर सोशल मीडिया के ज़रिए अपने रोज़ के रूटीन को  शेयर कर रहे है।  कोई अपने पुराने दिनों को याद कर रहा है तो कोई लाइव आकर अपने  फैंस से बात कर रहा है।  यानी कि   इन दिनों तकरीबन पूरा देश सोशल मीडिया में अपनी नज़र टिकाये बैठा है।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इस चीज़ को कर रही है सबसे ज़्यादा मिस

कोई घर में बैठे बैठे ये सोचकर परेशान हो रहा है की 3 मई तक क्या ऐसा  करू जिससे की समय का पता न चले। ऐसे में सही मायने में अगर कोई शख्स इस वक़्त का सही तरीके से इस्तेमाल कर रहा है वो है रैप के  बादशाह यो -यो हनी सिंह। रैप के ज़रिये अपना जलवा बिखरने वाले हनी  सिंह  बिमारी के चलते जब उनकी  म्यूजिक इंडस्ट्री में एक अंतराल के बाद वापसी हुई थी तो उनको पहचाना लोगों के लिए काफी मुश्किल हो गया था। वजन के साथ -साथ हुलिया इतना बदल गया था कि ऐसा लग रहा था कि मानो अब उनकी काफी उम्र हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : रामायण को लेकर ट्रोल हुई बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने दिया लोगों को करारा जवाब

लेकिन लॉक डाउन के चलते  घर में रहकर हनी सिंह  वजन को घटाने के लिए दिन रात अपना पसीना बहा रहे है। और काफी हद तक सफल भी हो चुके है। हाल ही में  उनकी सोशल अकाउंट में शेयर की हुई तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है की पुराना यो -यो हनी सिंह लौट आया है। बता दे की यो-यो हनी सिंह “ब्राउन रंग दे”   पंजाबी गाने से फेम में आये थे।

 

As i told you work in progress!! Making the most out of this lockdown #YoYoHoneySingh #fitness #yoyo #moscowmashuka

Posted by Yo! Yo! Honey Singh on Wednesday, April 15, 2020

Facebook Comments