मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) लॉकडाउन में रिलीज़ किया ‘कोरोना वायरस’ पर विश्व की पहली मूवी का ट्रेलर

1
417
Ram Gopal Verma Realese Corona Virus Film Trailer
file photo

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लोगो को खासी परेशानियां झेलनी पड़ रहीं है. संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए देशभर में 23 मार्च से लॉकडाउन चल रहा है, जो की 31 मई तक चलेगा.हाल ही में खबर आई है कि इस महामारी पर एक फिल्म भी बन रही हैं, जिसका नाम है ‘कोरोना वायरस (Coronavirus)’ और इस फ़िल्म को बना रहे है डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma). उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर 26 मई को यूट्यूब पर जारी किया है.

यह भी पढ़ें : Coronavirus : कोरोना वायरस से लड़ने के लिए, बॉडीगार्ड बने अजय देवगन

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की कोविड-19 पर पहली फिल्म रिलीज (Trailer Release of Corona Virus) के लिए तैयार है. उन्होंने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये लीजिए कोरोना वायरस फिल्म का ट्रेलर. इस स्टोरी के बैकड्रॉप में लॉकडाउन है और ये फिल्म भी लॉकडाउन में ही शूट हुई है. मैं साबित करना चाहता था कि कोई आपका काम नहीं रोक सकता है, ना ही भगवान और ना कोरोना’. ये एक तेलुगू फिल्म है.

यह भी पढ़ें :कनिका कपूर के बाद अब बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर को जकड़ा कोरोनावायरस ने .

आपको बता दें, कि ट्रेलर में एक परिवार की कहानी दिखाई गई है. जहाँ परिवार के सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए रह रहे होते है. ट्रेलर में ट्विस्ट तब आता है जब अचानक परिवार में से एक लड़की को खांसी होने लगती है. इसी के बाद से परिवार सोच में पड़ जाता है कि क्या लड़की का कोरोना टेस्ट कराए या नहीं. डर और कंफ्यूजन के बीच फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है. फिल्म के ट्रेलर से साफ लगता है कि रामगोपाल वर्मा ने एक हॉरर ड्रामा फिल्म बनाई है. फिल्म में रामगोपाल वर्मा का ट्रेडमार्क स्टायल देखा जा सकता है. इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं श्रीकांत और इस फ़िल्म को प्रोड्यूस किया हैसीएम क्रिएशन्स ने.

Facebook Comments