सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम को लेकर विराट को तेंदुलकर ने दी ये सलाह

0
271

भारत ने श्रीलंका को ग्रुप के आखिरी मैच में हरा दिया है। अब वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा, लेकिन इसके बावजूद सेमीफाइनल में प्लेइंग इलेवन को लेकर टीम प्रबंधन का सिर दर्द बढ़ गया है। विश्व कप में खेले एकमात्र मैच में रवींद्र जडेजा ने अच्छी और कसी हुई गेंदबाजी की थी। वह मैदान पर एक अच्छे फील्डर भी साबित हुए हैं। तो क्या उन्हें सेमी फाइनल में दिनेश कार्तिक की जगह सातवें नंबर पर खिलाया जा सकता है? भारतीय कप्तान विराट कोहली क्या अपने दोनों रिस्ट स्पिनर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खिलाना चाहेंगे। ऐसे में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का मानना है कि भारत को रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में रखना चाहिए।

यह भी पढ़े : इस साल की पहली फिल्म सबसे तेज 200 करोड़ कमाने वाली बनीं ‘कबीर सिंह’, मुंबई में होगा जश्न

सचिन तेंदुलकर ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, ”रवींद्र जडेजा एक बढ़िया विकल्प है, जिसे मैं टीम प्रबंधन के सामने रखना चाहूंगा। मुझे लगता है कि यदि दिनेश कार्तिक नंबर 7 पर बल्लेबाजी करेंगे तो संभावना है कि बायें हाथ के जडेजा एक बढ़िया विकल्प हो सकते हैं। बड़े मैचों में आपको एक कवर अप की जरूरत होती है क्योंकि हम केवल पांच गेंदबाजों के साथ खेल रहे हैं।”

यह भी पढ़े : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप, जाने क्या है मामला

सचिन तेंदुलकर ने कहा, ”विराट कोहली मोहम्मद शमी को खिलाने को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। क्योंकि शमी इस जगह पर बहुत अच्छे रहे हैं।” बता दें कि शमी को श्रीलंका के खिलाफ रेस्ट दिया गया था। लेकिन भुवनेश्वर प्रभावित नहीं कर पाए। शमी की जगह उनपर इस बार प्लेइंग इलेवन में गाज गिर सकती है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप, जाने क्या है मामला

सचिन ने आगे कहा, ”मैं भी शमी को खिलाने के पक्ष में हूं क्योंकि इस वेन्यू पर वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की थी। जब हम ओल्ड ट्रैफर्ड की बात करते हैं तो मोहम्मद शमी का अनुभव बहुत अच्छा रहा है। इसलिए मैं भी उन्हें खिलाए जाने का समर्थन करूंगा।”

यह भी पढ़े : सलमान खान की उपकमिंग मूवी दबंग 3 में विनोद खन्ना की जगह लेँगे उनके भाई प्रमोद खन्ना

Facebook Comments