करन जौहर की नई मूवी तख्त पर जल्द ही होगा काम शुरू, आलिया और रणबीर ने की तैयारी शुरू

0
479

Karan Johar

आलिया भट्ट ने फाइनली करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ पर काम शुरू कर दिया है। वह हाल ही में करण जौहर के ऑफिस गई थीं। ऐसा कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट फिल्म पर चर्चा करने के लिए करण जौहर के ऑफिस गई थीं, इससे यही लग रहा है कि फिल्म जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। करण जौहर की इस पीरियड ड्रामा में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा अनिल कपूर, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

रिलीज हुआ ‘‘प्रीत कु रोग’’ यूट्यूब में तेजी से हो रहा है वायरल

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया, जिसमें एक लाल रंग कप रखा हुआ है और उस पर तख्त लिखा हुआ है। कप के साथ करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही धर्मा प्रॉडक्शन्स के ऑफिस में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह भी थे। आलिया और रणबीर आजकल इसी वजह से सुर्खियों में हैं। करन जौहर का कहना है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

Sanjay Bhandari Latest Song : हुलिया 6 न0. पुलिया के बाद रिलीज हुआ ‘‘हे जमुना’’

करण जौहर की इस पीरियड ड्रामा में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा अनिल कपूर, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ऐसा कहा जा रहा कि फिल्म की शूटिंग जनवरी, 2020 में शुरू होगी और साल के आखिरी में फिल्म रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक विडियो सामने आया जिसमें ऑफिस के अंदर एक बोर्ड दिखाई दे रहै है, जिस पर पूरी लीड स्टार कास्ट नजर आ रही है। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को लेकर सामने आए कई संशय के बाद आलिया भट्ट ने फिल्म तख्त पर काम शुरू कर दिया है।

Baaghi 3 : श्रद्धा कपूर ने शुरू की ‘बागी 3’ की तैयारी, जल्द ही होगी फिल्म की शूटिंग