Women’s T20 World Cup: फाइनल में पहुंचने पर हरमनप्रीत ने दिया ये बयान

0
197

Women’s T20 World Cup: फाइनल में पहुंचने पर हरमनप्रीत ने दिया ये बयान

महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत पहली बार इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल बारिश की वजह से रद्द होने के कारण फाइनल में पहुंच गया। भारत के फाइनल में पहुंचने पर कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि मैच नहीं हो पाया लेकिन हमें नियमों का पालन करना होता हैं। यदि भविष्य में सेमीफाइनल के लिए रिजर्व दिन रखे गए तो यह अच्छा आइडिया होगा।

यह भी पढ़ें: Music Video shooting : यहां चल रही है इन दिनों गढ़वाली गानों की शूटिंग,देखें ख़बर

Women’s T20 World Cup

हरमनप्रीत कौर ने कहा, ‘हम पहले दिन से ही जानते थे कि हमें हर मैच जीतना होगा क्योंकि यदि सेमीफाइनल नहीं हो पाया तो यह उस स्थिति में बहुत काम आएगा। मैं अपनी टीम को ग्रुप में सभी मैच जीतने पर बधाई देती हूं। हर कोई जबर्दस्त फॉर्म में दिख रहा है। शैफाली वर्मा और स्मृति मंधाना ने हमें अच्छी शुरुआत दिलाई जिसकी वजह से हमें मदद मिली। मैंने और स्मृति ने नेट्स पर ज्यादा समय बिताया और अब हम ज्यादा सकारात्मक नजर आ रही हैं।’उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि हम अभी तक बड़ी पारियां नहीं खेल पाई हैं लेकिन हमारी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और यह टीम गेम है। पहली बार टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हम एक टीम के रूप में फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। यदि हमने अपनी क्षमतानुसार प्रदर्शन किया तो हम अच्छी स्थिति में रहेंगे। हमें मालूम है कि दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए हम विपक्षी टीम के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Aman Shah : इस पहाड़ी लड़के का डांस मूव्स देखकर झूम उठे बॉलीवुड सितारे

Women’s T20 World Cup

इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने अपनी टीम के वर्ल्ड कप से बाहर होने पर निराशा जताई। उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है, हम अपने अभियान को इस तरह खत्म होते हुए नहीं देखना चाहते थे। कोई रिजर्व दिन नहीं, खेलने का मौका नहीं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वह हार हमें बहुत महंगी साबित हुई। हम सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रहे लेकिन मौसम ने हमें आगे बढ़ने से रोक दिया।

Facebook Comments