पत्नी आलिया ने तलाक के साथ ही मांगी नवाजुद्दीन से बच्चों की कस्टडी, रखी अपनी बात

1
457
Nawaz and aaliya divorce on whats app
फाइल फोटो

(Nawazuddin Siddiqui & Aaliya Divorce) बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने तलाक लेने का फैसला किया है। हाल ही में उन्होंने व्हाट्सएप और ईमेल के जरिए नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा है, लेकिन अभी तक नवाजुद्दीन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। अब आलिया ने तलाक के साथ अपने दोनों बच्चों की कस्टडी की भी मांग की है। हाल ही में  मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान आलिया ने अपने तलाक की वजह के बारे में खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें : बाॅलीवुड के कबीर सिंह ने बताया कि लाॅकडाउन के चलते कैसे करें बीवी को खुश

अपने ही बने रिश्ते  की दरार का सबसे बड़ा कारण

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी को 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं। इस परिवार में अचानक दरार आ गई है, जो दो बच्चों के साथ एक प्यार भरा जीवन जी रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में, आलिया ने कहा कि वह अपने मूल नाम अंजलि के साथ लौटी थी, क्योंकि वह नहीं चाहती कि लोग कहें कि मैं इस रिश्ते के खत्म होने के बाद नवाज का नाम इस्तेमाल कर रही हूं। । उन्होंने बताया कि उनके रिश्ते में दरार का सबसे बड़ा कारण नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी हैं।

Nawaz aaliya divorce reason
Nawaz, aaliya and kids

10 साल से आलिया बहुत कुछ सहन कर रही है।

(Nawazuddin Siddiqui & Aaliya Divorce) आलिया ने कहा कि कई चीजें हैं, जिन्हें मैं अभी सार्वजनिक नहीं करना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि हमारी शादी लगभग 10 साल पहले हुई थी और शादी के तुरंत बाद समस्याएं शुरू हो गईं। आलिया ने कहा कि लॉकडाउन के समय, मैंने गहराई से सोचा और समझा कि शादी में आत्म-सम्मान बहुत महत्वपूर्ण है और मैं खत्म हो गई। मुझे लगता था कि मेरे पास कुछ भी नहीं है, मैंने हमेशा अकेला महसूस किया है। आलिया ने कहा कि नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी इस रिश्ते को खत्म करने का मुख्य कारण हैं।

यह पढ़ें : युवक ने कोरोना को लिया हल्के में, डाला परिवार समेत गाँव को खतरे में – विडियो वायरल

दोनों के बीच सुलह की कोई संभावना नहीं

बातचीत को आगे बढ़ाते हुए, आलिया ने कहा कि मैंने अभी तक भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोचा है, लेकिन मैं अब इस शादी के बंधन से बाहर निकलने के लिए कहती हूं और यह भी बताती हूं कि अब हमारे बीच सामंजस्य की कोई संभावना नहीं है। अपने बच्चों की कस्टडी के बारे में उन्होंने कहा कि मैं उन्हें अपने साथ लाया हूं और मैं चाहता हूं कि उनकी कस्टडी मेरे पास हो।

2009 में शादी हुई थी

नवाजुद्दीन और आलिया की शादी 2009 में हुई थी और उनके दो बच्चे हैं। इससे पहले नवाजुद्दीन ने शीबा से शादी की थी जो कुछ ही दिनों में टूट गई।

यह भी पढ़ें : उत्तराखण्ड के पहाड़ों से निकलकर बॉलीवुड जा पहुंचा हैंडसम बॉय Ashish Bisht

7 मई को नोटिस भेजा गया था

आपको बता दें कि 7 मई को आलिया ने अपने पति को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए तलाक का नोटिस भेजा है। दरअसल, लॉकडाउन के कारण स्पीड पोस्ट सेवा उपलब्ध नहीं है, जिसके कारण उन्होंने व्हाट्सएप और ईमेल के माध्यम से यह नोटिस भेजा है। आलिया ने यह नोटिस अपने वकील अभय सहाय के माध्यम से भेजा है। आलिया के वकील का कहना है कि इसका जवाब अभी तक नवाजुद्दीन से नहीं आया है।

अब देखना यह होगा कि नवाज़ इस नोटिस का जवाब देते हैं या सुलह की कोई कोशिश करते हैं . यह तो आने वाला समय ही बताएगा.

यह भी पढ़ें : Chitranshi Dhyani : अमित भड़ाना की वीडियोज़ में दिखने वाली इस लड़की का है उत्तराखंड से गहरा रिश्ता

Facebook Comments