कौन होगा बिग बॉस हाउस से बाहर ! फैंस को लगा बड़ा झटका

0
346

Bigg Boss House

‘बिग बॉस 13’ में ये हफ्ता घरवालों के लिए काफी ट्विस्ट और टर्न लेकर आया। घर में तीन वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुईं। इन सबके बीच फैंस को उस वक्त झटका लगा जब पारस छाबड़ा को अचानक शो से बाहर जाना पड़ा। बिग बॉस ने बताया कि उनकी ऊंगली में चोट लगी है जिसकी सर्जरी होनी है। हालांकि कुछ ही दिनों में वो शो में वापसी करेंगे।

शहनाज और शेफाली के बीच जोरदार कैटफाइट, शेफाली ने शहनाज को मारा थप्पड़

पारस के चले जाने से सिद्धार्थ शुक्ला अकेले पड़ते दिखे। उनकी टीम में इस वक्त शहनाज और माहिरा ही हैं। जबकि घर के बाकी सदस्य दूसरी टीम बनाकर खेल रहे हैं। पारस इस हफ्ते नॉमिनेटेड सदस्यों में से एक थे लेकिन घर से बेघर होने के बाद उनका नाम इस लिस्ट से हटा दिया गया। इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में आसिम रियाज, रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला हैं।

Bigg Boss House

Meru Uttarakhand : इस गढ़वाली गीत के बोल दर्शकों को खूब आ रहे हैं पंसद, पढ़े रिपोर्ट

आसिम रियाज अभी तक शो में अच्छा खेल दिखाते आए हैं। वहीं रश्मि देसाई की बड़ी फैन फॉलोइंग है इतनी जल्दी उनके बाहर जाने की उम्मीद नहीं है। ऐसे में दो नाम बचते हैं शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना। ट्विटर अकाउंट द खबरी के मुताबिक हिमांशी खुराना इस हफ्ते शो से बाहर चली जाएंगी।

एनआरसी लागू होना बेहद जरुरी : सी एम त्रिवेंद्र रावत

शुक्रवार को प्रसारित एपिसोड में भी दिखाया जाता है कि हिमांशी इस बात से इमोशनल हो जाती हैं कि वो शो से बाहर चली जाएंगी। आसिम उनसे कहते हैं कि वो उनके चले जाने के बाद भी उन्हें याद करेंगे। शो में अभी तक हिमांशी, आसिम और शेफाली के बीच अच्छी दोस्ती देखी गई है। ऐसे में हिमांशी के बेघर होने से दोनों को झटका लगना तय है। पांच दिसंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था हिमांशी, आसिम और शेफाली को ग्रुप टूटने का डर लग रहा है। यह तीनों आपस में बात करते हैं कि एक भी गया तो दो लोग अकेले पड़ जाएंगे। शेफाली हिमांशी से कहती हैं, ‘तुम दोनों मेरे लिए बहुत खास हो’। इसके बाद वह रोने लगती हैं।

Nandre Tu Garhwali Song Review l Rohit Chauhan l Hillywood News

Facebook Comments