कौन है वो पहाड़ी जिसकी शादी ने बॉलीवुड सेलिब्रिटियों को भी मात दे दी ?

0
94

एक समय ऐसा भी था जब शादियां बॉलीवुड सितारों की ही ट्रेड में रहती थी और तमाम मिडिया उनके आगे पीछे लगी रहती थी, लेकिन आज एक ऐसी पहाड़ी शादी ट्रेंड में चल रही है, जिसने ट्रेंड के मामले में सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटियों को पछाड़ दिया है।  

यह भी पढ़ें: सावन चमोली का नया ‘ज्वाला देवी जागर’ छा रहा है शोसल मिडिया पर

फिल्म इंडस्ट्री में शादी के सीजन की शुरुआत हो चुकी हैं। एक के बाद एक सेलेब्स शादी और सगाई करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने शादी की। वहीं अब जाने-माने सिंगर हंसराज रघुवंशी (Hansraj Raghuvanshi) ने भी गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लिए, जिनकी शादी आजकल सुर्खियों में बनी हुई है। जी हां मेरा भोला है भंडारी”  फेमस सिंगर हंसराज रघुवंशी (Hansraj Raghuvanshi)  ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कोमल सकलानी (Komal Saklani) से शादी रचाई। इसकी जानकारी खुद सिंगर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर शादी की कई वीडियोज और फोटोज साझा किए हैं, जो कि इस कदर वायरल हो रहे हैं। मानों शिव-पार्वती का असल विवाह देखने को मिल रहा हो। बता दें, इसी साल 25 मार्च 2023 को इस कपल ने सगाई की थी। बता दें, इस कपल ने हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में परिवार और दोस्तों के बीच शादी रचाई है।

यह भी पढ़ें: क्या आपने सुना नेगी दा का यह नया गीत ?

बाबा हंसराज रघुवंशी अपने भजनों के माध्यम से लोगों को भगवान के प्रति जागरूक कर रहे है। हंसराज रघुवंशी के गाने सभी वर्ग के लोग सुनना पसंद करते है। इनके गानों से युवा वर्ग की भगवान के प्रति श्रद्धा काफी बड़ गई है। बता दें, बाबा हंसराज रघुवंशी का जन्म 18 जुलाई 1992 को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था। महादेव के बहुत बड़े भक्त  होने के कारण  इनके गाने ज्यादातर महादेव के होते है और इसी वजह से लोग इस कपल को शिव-पार्वती कहते हैं।