जब फैन ने कहा,”अक्षय कुमार सर सिर्फ एक बार मुझे बर्थडे विश कर दो “

0
399
When Fan said,
File Photo

बॉलीवुड खिलाडी  अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) ने एक फैन को बर्थडे विश कर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बने हुए है।

देशभर में कोरोना को लेकर काफी तनाव है  हालाँकि लॉक डाउन को कुछ शर्तों के साथ खोला जा रहा है, लेकिन लोगों के दिलों में कोरोना का डर पूरी तरह से बैठ चुका है। कोरोना से लड़ने के लिए आज पूरा देश एक जुट खड़ा है। एक तरफ जहाँ डॉक्टर्स ,नर्सो, मेडिकल  टीम ,सफाई कर्मचाई पुलिसकर्मी  आदि लोग अपनी जान की परवाह किए बिना कोरोना का डटकर सामना कर रहे है ,वही दूसरी ओर बॉलीवुड सितारे भी कोरोना से लड़ने के लिए अपनी -अपनी पूरी भागीदारी निभा रहे है।

अक्षय कुमार
Photo Source : Social Media

बॉलीवुड सितारे न सिर्फ आर्थिक बल्कि मानसिक रूप से भी लोगों की पूरी पूरी मदद कर रहे है।  इस लिस्ट में अक्षय कुमार,अमिताभ बच्चन ,सलमान खान और अजय देवगन का नाम सबसे ऊपर है। फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के बाद अब कोरोना जैसी महामारी से लोगों को लगातार जागरूक करते हुए नज़र आ रहे है।

यह भी पढ़े : पूजा भट्ट ने लॉक डाउन के बीच खुले शराब के ठेकों का समर्थन करते हुए कही बड़ी बात

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार कोरोना से लड़ने के लिए गरीब लोगों की मदद करने के लिए सबसे पहले सामने आये थे। उसके बाद अक्षय लगातार सोशल मीडिया के ज़रिये फैंस को लगातार जागरूक करते हुए  नज़र आ रहे है। इसी बीच एक फैन ने अक्षय को ट्वीट कर उन्हें बर्थडे विश करने को कहा।  अब अक्षय कुमार अपने किसी फैन की इच्छा पूरी ना करे ऐसा हो नहीं सकता।

यह भी पढ़े : बेहद 2 टीवी सीरियल के ऐक्‍टर श‍िव‍िन नारंग हुए घायल, अस्‍पताल में कराया भर्ती

फैन ने अक्षय को ट्वीट करते हुए कहा कि ” मेरा नाम ज़ायना फातिमा है। और मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूँ। आज मेरा जन्मदिन है ,तो प्लीज मुझे बर्थडे विश कीजिए”।  फिर क्या  था अक्षय ने भी अपने फैन की दिली इच्छा को पूरा कर दिया। अक्षय कुमार ने फैन को बर्थडे विश करते हुए ट्वीट किया ” आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, प्यार और दुआ हमेशा आपके साथ है।

यह भी पढ़े : आमिर खान ने सोशल मीडिया में गेहूं की बोरियों के अंदर छुपाये पैसों वाली खबर को कहा झूठ

अक्षय कुमार अपनी दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल तो छू ही लेते है ,लेकिन आज अक्षय कुमार ने अपने एक फैन की इच्छा को पूरी करके लोगों को यहाँ पिघला के ही रख दिया है। अक्षय कुमार ने कोरोना लिए पहले पीएम रिलीफ फण्ड में 25 करोड़ रूपए दान किये ,उसके बाद मुंबई पुलिस फाउंडेशन में 5 करोड़ रूपए भी दान किये है।

 

 

 

 

Facebook Comments