जब दिव्या नेगी और अजय सोलंकी को बेस्ट जोड़ी कहा गया तो क्या थे उनके रिएक्शंस, देखें इस वीडियो में

0
511

Meru Rangeelo Pahad

जब दिव्या नेगी और अजय सोलंकी को बेस्ट जोड़ी कहा गया तो क्या थे उनके रिएक्शंस, देखें इस वीडियो में

हाल ही में अजय सोलंकी और दिव्या नेगी गढ़वाली गीत ‘मेरु रंगीलो पहाड़ ‘के प्रमोशन के दौरान हिलीवूड न्यूज़ के स्टूडियो में पहुंचे जहां उन्होंने हिलीवूड न्यूज़ के साथ इस गीत के बारे में खुल के बात की। इस दौरान उनसे काफी चर्चाएं हुई और बातों ही बातों में उनसे जब पूछा गया की दिव्या और अजय की जोड़ी को बेस्ट जोड़ी दर्शकों के द्वारा बताया जा रहा है तो दोनों के रिएक्शन देखने लायक थे।

‘नन्दरे तू’ गढ़वाली वीडियो दर्शकों को ख़ूब आ रहा है पसंद, पढ़ें रिपोर्ट

यह भी देखें :-जौनसार के प्रसिद्द सिंगर अरविन्द राणा के जीवन से जुडी खट्टी -मीठी,ये जौनसार के एक ऐसे सिंगर हैं जो उत्तराखंड के बाद्य्य यंत्रों को अपने मुख /मुँह से बजाते हैं –
Meru Rangeelo Pahad

आपको बता दें की इस दौरान दोनों ही हंसने लगे और मुल-मुल एक दूसरे को देखने लगे और उस समय दोनों के चेहरे पर जो ख़ुशी के भाव दिख रहे थे वो एकदम देखने लायक थे तथा दोनों ने ही दर्शकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि -दर्शक हमारी जोड़ी को पसंद करते हैं ये बहुत अच्छी बात है इसके लिए हम तह दिल से दर्शकों का शुक्रिया करते हैं।

आकांक्षा व साहब सिंह रमोला का हिंदी गीत ‘बेलेश्वर महादेव ‘हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

इस दौरान उत्तराखंड के मशहूर डायरेक्टर अनिल बिष्ट और प्रसिद्द कैमरामैन युवी नेगी ने भी अपने तमाम एक्सपीरियंस शेयर किये। इंटरव्यू के दौरान और भी कई खास चर्चाएं हुई जिन्हें आप नीचे दिए लिंक में देख सकते हैं।

वीडियो यहां देखिये :-

Facebook Comments