क्या हुवा जब Ira Khan ने सिंगर सोना महापात्रा को बोला ‘आंटी’, आप भी देखें

0
279

क्या हुवा जब Ira Khan ने सिंगर सोना महापात्रा को बोला ‘आंटी’, आप भी देखें

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सुर्खियों में आ जाती है। लेकिन हाल ही में इरा खान अपनी फोटो और वीडियो के वजह से नहीं, बल्कि बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) को आंटी कहकर सुर्खियों में आ गई हैं।

मुंबई के जाने-माने फ़िल्मकारों का दल लेगा उत्तराखण्ड में फिल्म शूटिंग की संभावनाओं का जायज़ा,पढ़ें रिपोर्ट

दरअसल, इरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अपने अंदर की सोना महापात्रा को जगा रही हूं। पहली बार अपने प्ले को कहीं लेकर जा रही हूं। आपकी ऊर्जा और प्रतिभा को एक परफॉर्मर की तरह प्रसारित कर रही हूं, सोना आंटी। ”

इस बॉलीवुड सिंगर के रैपर बनने पर छोड़कर चली गई थी गर्लफ्रेंड,जानें कौन है वो

इरा खान (Ira Khan) की इस पोस्ट पर सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने भी रिप्लाई किया. दोनों ने एक-दूसरे से सोशल मीडिया पोस्ट पर ही बातचीत करनी शुरू कर दी. सोना महापात्रा ने इरा खान को जवाब देते हुए लिखा, “आपने मुझे कभी आंटी नहीं कहा, इसलिए अब परेशान मत होइए…” सोना महापात्रा के इस कमेंट के बाद खुद इरा खान ने भी उनका जवाब दिया. इरा खान ने कहा, “मैं हमेशा ही आपको आंटी कहती हूं, खुशी है कि आपने ध्यान नहीं दिया.” इरा खान के इस रिप्लाई के बाद सोना महापात्रा ने उनको सलाह देते हुए लिखा, “मासी मेरी पहली देसी पसंद होगी. अगर आप जिद्द करो तो.”

सन्तु छोरी ने लुभाया दर्शको का दिल ,आप भी देखें वीडियो

बता दें कि दूसरे बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) एक्टिंग नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं। उन्होंने इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली है। दरअसल, इरा खान ने एक प्ले ‘यूरिपाइड्स मेडिया’ डायरेक्ट किया है, जिसमें उनके काम के लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिल रही है।

Facebook Comments