Wajid Khan Death: मशहूर संगीतकार वाजिद खान का कोरोना से निधन

2
420
wajid khan death passes away due to covid 19
file photo

मशहूर संगीतकार साजिद वाजिद (Sajid Wajid) की जोड़ी टूट गयी है, वाजिद खान (Wajid Khan Death) का कोरोना की वजह से मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराना हॉस्पिटल में निधन हो गया है.

वर्ष 2020, पूरे देश और दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कहर बनकर टूटा है। कोरोना ने जहाँ बॉलीवुड को पटरी से उतार दिया है वंही कई सितारे भी काल की ग्रास में समां गए. हाल ही में  एक महीने पहले इंडस्ट्री ने अपन दो दिग्गज़ अभिनेताओं इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को खो दिया। अब फेमस म्यूज़िक कम्पोज़र और सिंगर वाजिद खान भी इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए हैं। यानी इंडस्ट्री की फेमस म्यूज़िक कम्पोज़र की जोड़ी साजिद-वाजिद की जोड़ी अब टूट गई है। वाजिद खान बॉलीवुड के भाई सलमान खान के बहुत करीब थे. सलमान के साथ उन्होंने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है.

wajid khan death passes away due to covid 19
Sajid wajid khan

मीडिया ख़बरों की मानें तो, 42 साल के वाजिद का निधन सोमवार तड़के मुंबई के एक अस्पताल में हुआ। रिपोर्ट में म्यूज़िक कंपोज़र सलीम मर्चेंट के हवाले से बताया गया कि वाजिद खान Wajid Khan Death चेम्बूर के सुराना अस्पताल में पिछले कुछ दिनों से भर्ती थे, जहां उनकी हालत बिगड़ती चली गयी। बताया जा रहा है कि उन्हें किडनी की समस्या थी। कुछ दिन  पहले ही उनकी किडनी में संक्रमण का पता चला और उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई। पिछले चार दिनों से वो वेंटिलेटर पर थे। खबरें तो यहां तक हैं कि वाजिद कोरोना वायरस का भी शिकार हो गए थे। वाजिद खान के निधन से फिल्म जगत के लोग और फैंस को धक्का लगा है और वो ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

वरुण धवन का ट्वीट :

प्रियंका चोपड़ा का ट्वीट : 

Facebook Comments