अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के लिए बढ़ा इंतजार, रिलीज पर मंडराए कोरोना के बादल।

0
430
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के लिए बढ़ा इंतजार, रिलीज पर मंडराए कोरोना के बादल।

रोहित शेट्टी के अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी के फैंस के लिए से बुरी खबर आ रही है. एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के रिलीजिंग पर एक बार फिर कोरोना के बादल मंडरा रहे हैं. जिससे फिल्म का रिलीज 30 अप्रैल को भी न होने की आशंका जताई जा रही है. माना जा रहा है कि देश में बढ़ रहे कोरोना के प्रभाव के कारण मेकर्स ने एक बार फिर से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है.

यह भी पढे़ं: Durg Case: एक्टर एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार,कोर्ट में होगी पेशी।

मुबंई: बॉलीवुड के नंबर वन एक्टर अक्षय कुमार (AkshayKumar) की फिल्म सूर्यवंशी पर फिर से कोरोना के बादल मंडरा रहे हैं. रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के फैंस के लिए यह बुरी खबर है. मुंबई में नाइट कर्फ्यू औऱ महाराष्ट्र के कुछ दूसरे शहरों में फिर से लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की रिलीजिंग 30 अप्रैल को भी न होने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि फिल्म की नई रिलीज डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. इस बारे में फिल्म बनाने वाली कंपनियां रिलायंस एंटरटेनमेंट, धर्मा प्रोडक्शंस और रोहित शेट्टी पिक्चर्स आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कह रही हैं.

यह भी पढे़ं: बिग ब्रेकिंग: पंजाबी सिंगर दिलजान का सड़क हादसे में निधन, फैंस को लगा बड़ा झटका।

हालांकि जानकारी के मुताबिक फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज भी आगे टालने पर विचार विमर्श शुरू हो चुका है. फिल्म में पैसे लगाने वाली कंपनी रियायंस एंटरटेनमेंट इस फिल्म के लिए हासिल किए गए मूल धन पर अब तक काफी ब्याज दे चुकी है. औऱ वह किसी भी हाल में फिल्म रिलीज करके इससे फारिग होने की फिराक मे हैं. लेकिन अब कंपनी ने इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का विचार भी शुरू कर दिया है.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पुरूषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया ट्वीट, सोशल मीडिया हो रहा वायरल।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सूत्रों के मुताबिक फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को ओटीटी और थिएटर में एक साथ रिलीज करने पर भी विचार किया जा रहा है. कुछ वितरकों ने कंपनी को ये भी सुझाव दिया है कि फिल्म की रिलीज टालने की बजाय इसे पहले सिनेमाघरों में ही मौजूदा हालात के बीच रिलीज कर दिया जाए. कंपनी ऐसे में मुनाफे में अपनी हिस्सेदारी कम करे और कुछ हफ्ते बाद फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाए.

 

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की पिटाई का वीडियो वायरल, जानें वीडियो की सच्चाई।

फिल्म सूर्यवंशी से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि एक्टर अधय कुमार की कई फिल्में रिलीज के लिए लाइन पर हैं. जिनमें बेलबॉटम, पृथ्वीराज और अतरंगी रे शामिल हैं. अक्षय ने साल 2021 में अपनी एक फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी कर ली है. इस साल ही उनकी दूसरी फिल्म रामसेतु की शूटिंग  मुंबई मेंं 30 मार्च से शुरू हो चुकी है. लेकिन फिल्म सूर्यवंशी को लेकर कंपनियों से अभी तक कोई बयान नहीं आया है.

यह भी पढे़ं: थलाइवी के ट्रेलर में दिखा बॉलीवुड क़्वीन कंगना का दमदार अंदाज, बर्थडे पर हुआ ट्रेलर रिलीज़।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।