Breaking News
Vivek Oberoi, who arrived in Dehradun to shoot PM Modi's biopic

पीएम मोदी की बायोपिक की शूटिंग देहरादून में , विवेक ओबेरॉय और निर्देशक ओमंग पहुंचे देहरादून

देहरादून। पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग के लिए अभिनेता विवेक ओबेरॉय उत्तराखंड पहुंच गए हैं। प्रदेश के कई जिलों में फिल्म की शूटिंग होगी। इसके लिए निर्देशक ओमंग कुमार की टीम भी यहां पहुंच गई है।
जानकारी के अनुसार विवेक जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सीधे होटल के लिए रवाना हुए। सूत्रों की मानें तो कल से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और पहला सेट देहरादून के ही एक शिक्षण संस्थान में लगाया जाएगा।

सलाम वीर सपूतों गढ़वाली गीत के माध्यम से पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि

बता दें कि, बायोपिक में पीएम मोदी को लकड़ी के घरों में रहते और साधना करते हुए दिखाया जाएगा। जिसके लिए यहां पहले सेट तैयार किया जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग के लिए गुजरात व दिल्ली के अलावा हिमालयी क्षेत्र के कुछ स्थानों को देखा गया है
इसमें निर्देशक हीरो को पारंपरिक लकड़ी के घरों में रहते, गुफाओं व गंगा तट पर साधना करते तथा हिमालय की बर्फीली चोटियों पर विचरण करते दिखाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि काफी अध्ययन के बाद उन्हें हर्षिल व टिहरी क्षेत्र में भी शूटिंग के लिए जगह तलाशी है।

पहाड़ी A Cappella बेल्या खोला तेरी पैजी बजदी, मथ्या खोला सुणेंदी

इसके लिए हाल ही में डायरेक्टर उमंग कुमार ने सीएम त्रिवेंद्र के साथ भी वार्ता की थी। उन्होंने पीएम मोदी की बायोपिक की शूटिंग के लिए यह जगह इसलिए मुफीद बताई क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने जीवन के कुछ साल हिमालय में साधु की तरह साधना करते हुए गुजारे थे।

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

उत्तराखंड के युवा गायक संकल्प खेतवाल (Sankalp Khetwal) और दीपशिखा की जुगलबंदी में मधुली (Madhuli) …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: