लोकगायकअनिल बिष्ट के लोकप्रिय गीत रूडी बौ को विवेक ने दी नए अंदाज में आवाज।

0
421

उत्तराखंड के लोकगायक अनिल बिष्ट का सुपरहिट गीत एक बार फिर दर्शकों की जुबां पर चढ़ने वाला है लेकिन इस बार आवाज दी है युवा गायक विवेक नौटियाल ने,पौड़ी गढ़वाल के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल खिर्सू  में इस वीडियो गीत को फिल्माया गया है। 

vivek-gave-voice-in-a-new-style-to-rudi-bou-a-popular-song-by-folk-singer-anil-bisht

यह भी पढ़ें : मैथिली ठाकुर ने गाया गढ़वाली मांगल गीत,उत्तराखंड से मिल रहा बेशुमार प्यार !

वैसे तो उत्तराखंड में पुराने हिट गीतों को नए गायक अपनी आवाज देते रहे हैं लेकिन जब मूल गायक का मार्गदर्शन मिले तो नए गायक का हौंसला दुगुना हो जाता है,कई सुपरहिट गीत दे चुके विवेक नौटियाल ने अनिल बिष्ट के सुपरहिट गीत रूडी बौ को आवाज दी है।चौमास एल्बम का ये गीत आज भी दर्शकों को जुबानी याद है और हर अवसर पर श्रोता इस गीत पर जमकर थिरकते हैं। इस गीत को मुकेश कठैत सहित कई गायक आवाज दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें : आसामी वायरल सॉन्ग बोल हीरा बोल का इंद्र आर्य ने बनाया कुमाऊंनी वर्जन। सुनिए आप भी।

विवेक नौटियाल की आवाज की खनक एवं शैलेन्द्र शैलू के संगीत ने एक बार फिर दर्शकों की यादें ताज़ा कर दी हैं,रूडी बौ गीत को अनिल बिष्ट इंटरटेनमेंट चैनल से रिलीज़ किया गया है,वीडियो में विवेक नौटियाल अपने गुरु अनिल बिष्ट का आशीर्वाद लेते भी नजर आए और गीत को अनिल बिष्ट से ही प्रेरित होकर तैयार किया गया है।

यह भी पढ़ें : चोपता बना बेस्ट शूटिंग डेस्टिनेशन ! त्यारा सौं वीडियो हुआ रिलीज़।

गीत को आधुनिक रूप देने के लिए इसे पौड़ी के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल खिर्सू में फिल्माया गया है,जहाँ पर्यटक के रूप में गए कलाकार विवेक नौटियाल के गीत रूडी बौ पर जमकर थिरक रहे हैं। आप भी इस गीत का आनंद लेना चाहते  हैं तो यूट्यूब पर रूडी बौ सर्च करें। आपको जानकारी दे दें रूडी बौ गीत सन 2001 में अनिल बिष्ट की आवाज में T Series से रिलीज़ किया गया था,जो इतने वर्ष बीत जाने के बाद भी उतना ही लोकप्रिय है।

यह भी पढ़ें : साहब सिंह रमोला के वीडियो गीत राजू ठेकेदार से हुई पूजा काला की वापसी ! गुथी ने जीता दर्शकों का दिल !

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों के लिए Hillywood News को यूट्यूब पर भी सब्सक्राइब करें।