‘‘एकता दिखाइये जीवन और देश बचाइये’’ विराट अनुष्का ने कही ये बातें

0
554

‘‘एकता दिखाइये जीवन और देश बचाइये’’ विराट अनुष्का ने कही ये बातें

कोरोना वायरस भारत में तेजी से फैल रहा है जिसके चलते पूरे देश में आज 25 मार्च 2020 से सम्पूर्ण लाॅकडाउन घोषित किया गया है, कल रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को संबोधित कर यह घोषणा की साथ ही उन्होंने लोगों से हाथ जोड़कर विनती की कि कोई भी लोग घर से बाहर न निकले और किसी से मिलना जुलना न करें। देश को इस समय इस महामारी से लड़ने के लिए सभी लोगों को सहयोग करना है और 14 अप्रैल तक पूरी तरह से सोशल डिस्टैंसिंग में रहना है।

अभी कोरोना वायरस का कहर थमा नहीं था कि एक और वायरस ने दे दी दस्तक

प्रधानमंत्री के इस फैसले का बाॅलीवुड से लेकर क्रिकेट और कई क्षेत्रों के दिग्गज लोग स्वागत कर रहे हैं और हर कोई अपने तरीके से लोगों को कोरोना वायरस से बचने की अपील कर रहे हैं इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी जीवन संगनी यानि कि बाॅलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर कर फैंस से खास अपील की है।

कोरोना शट्डाउन (Corona Shutdown) – टीवी इंडस्ट्री को हुआ करोड़ों का नुकसान

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से जंग जीतने में समय लगेगा और हौंसला लगेगा और सबसे ज्यादा लगेगा आपका संयम और जिम्मेदारी आने वाले 21 दिनों के लिए, कीजिए कुछ अहम चीजे कोरोना वायरस को दूर रखने के लिए घर पर ही रहिए अपने आप को और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए। र्कफ्यू का उल्लंघन ना करें। ये बहुत जरूरी है कोरोना वायरस को रोकने के लिए घर से निकल कर मोर्चा बनाकर या शोर मचाकर कोरोना वायरस से बचकर नहीं निकल सकते, अंधविश्वास या अफवाह पर गौर करने से कोरोना वायरस से जंग नहीं जीत सकती, आपकी एक लापरवाही हम सबको और इंडिया को चुकानी पड़ सकती है बहुत बड़ी कीमत। 21 दिनों तक इंडिया को घर पर रहना है और भारत को बचाना है। फिर विराट और अनुष्का ने एक स्वर में कहा कि ‘‘एकता दिखाइये जीवन और देश बचाइये’’

Facebook Comments