काजल कु टिक्कू वीडियो गीत रिलीज होते ही वायरल,आकाश, नताशा की जोड़ी स्क्रीन पर हिट।

0
238
काजल कु टिक्कू वीडियो गीत रिलीज होते ही वायरल,आकाश, नताशा की जोड़ी स्क्रीन पर हिट।

उत्तराखंड संगीत जगत में एक और नया उत्तराखंडी वीडिय गीत काजल कु टिक्कू (Kajal Ku tikku ) आ गया है. अभी-अभी हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले इस वीडियो गीत को रिलीज किया है. इस गीत को इंदर आर्य ने आवाज दी है.आकाश औऱ नाताश की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आयी. 

यह भी पढ़ें: गढ़वाली डीजे सॉन्ग बुडड़ी की उत्तरकाशी में शूटिंग जारी,उत्तराखंड के कई सितारे आए नजर,पढ़ें रिपोर्ट।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले काजल कु टिक्कू (Kajal Ku tikku ) वीडियो गीत रिलीज हो गया है. इस गीत को कुमाऊंनी हिट गायक इंदर आर्य ने स्वर दिए हैं. भागचंद्र सावन द्वारा इसकी रचना की गई है. अशीम मंगोली ने संगीत से सजाया है. इंदर आर्य अपनी आवाज का गीतों के माध्यम से जादू चलाते हैं. इंदर मुख्य रूप से कुमाऊंनी गीत गाते हैं. लेकिन अब वे गढ़वाली गीतों में भी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. औऱ ऐसे ही कई गढ़वाली गीतों को आवाज दे चुके हैं. काजल कु टिक्कू गीत को इंदर ने अलग अंदाज में गाया है. अशीम मंगोली ने थिरकाने वाला संगीत दिया है.अशीम ऐसे संगीतकार हैं जो अपने संगीत से किसी भी गीत में जान भर देते हैं.

यह भी पढे़ं: प्रियंका महर का नया गीत नींद चोरी बना दर्शकों की पहली पसंद,रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल।

काजल कु टिक्कू गीत के वीडियो में आकाश नेगी और नताशा शाह मुख्य भूमिका में नजर आए. यूं तो दोंनों कलाकार अपने अभिनय से दर्शकों को चौंका देते हैं. हर बार नये अंदाज में नजर आते हैं. आकाश उत्तराखंड के जाने-माने अभिनेता में से हैं. जो अपने किरदार को बखूबी निभाते हैं. साथ ही डांस मूव्स के क्या कहने हैं. आकाश को डांस में महारथ हासिल है. और उनके चाहने वालों के दिलों में राज करते हैं.

नताशा शाह चर्चित अभिनेत्री हैं. वे अपनी अदाओं के लिए काफी जानी जाती है. नताशा ने कई गढ़वाली गीतों में अभिनय किया है. दर्शक इनके अभिनय को पसंद करते हैं. नताशा अपनी अदाओं और एक्सप्रेशन से दर्शकों को दीवाना बना देती है. साथ ही उनके नृत्य कला यानि डांस मूव्स काफी बेहतरीन लग रहे हैं. और इस वीडियो में दोनों कलाकारों के डांस मूव्स मैच कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मोन हीरा में नागेंद्र प्रसाद एवं साक्षी शर्मा की जोड़ी,नील आकाश की गायिकी ने बांधा समा,देखें वीडियो।

वीडियो का फिल्मांकन महेश पॉल ने किया है. स्क्रीनप्ले (पटकथा) विकास नौटियाल ने किया गया है. वीडियो का निर्देशन विजय भारती द्वारा किया गया है. शानदार कोरियोग्राफी विजय भारती और सतीश आर्य ने की है. जस पंवार इसके निर्माता हैं. जितनी खूबसूरती से इस वीडियो का फिल्मांकन किया गया है. उतने ही बेहतरीन अंदाज में इसका निर्देशन किया गया है. वीडियो काफी आकर्षक है. इस वीडियो गीत के रिलीज होते ही दर्शकों की लगातार जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने का मिल रही है.

यह भी पढे़ं: घुंगुटी गढ़वाली गीत में नजर आए उत्तराखंड के कई सितारे, रिलीज होते ही वीडियो वायरल।

यदि आपने अभी तक काजल कु टिक्कू वीडियो गीत नहीं देखा है तो अब यूट्यूब पर देख सकते हैं।

अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।