विनोद बगियाल का पवनी मिजाज्या गीत बना हजारों की पसंद, देखें रिपोर्ट

0
विनोद बगियाल का पवनी मिजाज्या गीत बना हजारों की पसंद, देखें रिपोर्ट

उत्तराखंडी गायक विनोद बगियाल(Vinod Bagiyal) की आवाज में आया गीत पवनी मिजाज्या(Pawani Mijajya) बना दर्शकों की पसंद, हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) से रिलीज हुए इस म्यूजिक वीडियो मे नजर आई राजीव(Rajeev) और राधिका(Radhika) की जोड़ी, यूट्यूब पर वीडियो को अब तक देख चुके हैं कई दर्शक.

यहं भी पढ़ें: नवीन सेमवाल का बामणी 2 भी सुपरहिट,अब तक बटोरे मिलियन व्यूज।

राजीव और राधिका की जोड़ी मे आए गीत पवनी मिजाज्या को दर्शकों ने खूब पसंद किया, यह जोड़ी स्क्रीन पर बेहद खूबसूरत नजर आ रही है, इस गीत में दोनों के एक्सप्रेशन्स, अभिनय, डांस मूव्स, ने दर्शकों का दिल जीता, यह गीत  उत्तराखंडी गायक विनोद बगियाल ने गाया है,विनोद इससे पहले कई उत्तराखंडी गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं, उनके गीत बांद सौंला( Baand Sonla), घाघरी( Ghagri) जैंसे कई गीतों को खूब प्यार मिला. पवनी मिजाज्या गीत को गाने के साथ- साथ लेखनी भी विनोद द्वारा ही की गई है, इस वीडियो का म्यूजिक डायरेक्शन मोती शाह ने किया है.

यहं भी पढ़ें: कमल धनाई के मंगणी गीत ने जीता लाखों श्रोताओं का दिल,आप भी सुनें।

इस खूबसूरत वीडियो का फिल्मांकन देवेंद्र नेगी ने किया है, इसे प्रोड्यूस हार्दिक फिल्म्स द्वारा किया गया है, और संपादन टिकेंद्र सिंह ने किया है, वहीं वीडियो की जबरदस्त कोरियोग्राफी रवि पंवार ने की है. बता दें की इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर अब तक कई दर्शक देख चुके हैं.

यहं भी पढ़ें: मेरी गैल्याणी सुमिला गीत में दर्शकों को खूब पसंद आई निशा और प्रशांत की केमिस्ट्री, आप भी देखें

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version