विनोद बगियाल ने टिकटोक बैन होने पर गाया गीत ,टिकटोक चाइना चलीगे ! तेजी से हो रहा वायरल!

2
901
vinod-bagial-sings-the-song-tiktok-ban-tiktok-china-chalige-fast-becoming-viral

प्रसिद्ध वीडियो मेकर ऍप टिकटोक के हिंदुस्तान के करोड़ों युवा शौक़ीन थे लेकिन अब भारत में पूरी तरह से इसपर पूर्ण प्रतिबंध लग चुका है,इसी पर आधारित उत्तराखंड के चर्चित गायक विनोद बगियाल का नया गीत टिकटोक चाइना चलीगे रिलीज़ हो चुका है। 

vinod-bagial-sings-the-song-tiktok-ban-tiktok-china-chalige-fast-becoming-viral

भारत एवं चीन के बीच लगातार तनाव की स्थति होने के बाद भारत ने टिकटोक समेत 118 चाइनीज एप्प पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया,टिकटॉक एवं pubg के भारत में सबसे अधिक  उपयोगकर्ता थे,जिससे पूरा रेवेन्यू चाइना को जाता था।

यह भी पढ़ें : अनुष्का बधाणी ने बनाया सुपरहिट गीतों का मैशअप,उत्तराखंड के लीजेंड सिंगर्स के गीतों को दी है आवाज !

उत्तराखंडी गायक विनोद बगियाल ने टिकटॉक के बैन होने के बाद एक शानदार गीत की रचना की,टिकटॉक चाइना चलीगे गीत को अनिल नौटियाल ने संगीत दिया है ,ये गीत हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ किया गया है। गीत के बोल विनोद बगियाल ने बेहद ही शानदार लिखे हैं,जिसे दर्शकों की काफी सराहना मिल रही है और ये गीत रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

यह भी पढ़ें : बौडी आवा शार्ट फिल्म में कोरोना,महंगाई और बेरोज़गारी से त्रस्त उत्तराखंडियों को देवभूमि का आमंत्रण!

विनोद बगियाल अपने डीजे सांग्स के लिए जाने जाते हैं और समसामयिक मुद्दों पर भी गीतों की रचना करते हैं.इनके गीत ,पीड़ा मेरा पहाड़ की गीत से उत्तराखंड भी दिखता है तो वहीँ सिल्की रका प्वां से दर्शकों को झुमाते भी हैं,लम्बे समय बाद विनोद बगियाल ने किसी गीत को आवाज दी है।

यह भी पढ़ें : चांदी को बाटना वीडियो में हिमांशु संग अंकिता की जमी जोड़ी,दर्शकों की यादों में लौटे लोकगायक चंद्र सिंह राही !

टिकटॉक चाइना चलीगे गीत को विनोद बगियाल ने शानदार शब्दों में रचा है,काफी लोकप्रिय हो रहे इस वीडियो मेकर्स के बैन होने से इसके उपयोगकर्ताओं पर कटाक्ष किया है,हर कोई अपने आप को टिकटॉक स्टार बताता फिरता था अब इसके बंद होने से क्या होगा इसी का जिक्र गीत में किया गया है,युवाओं के पसंदीदा गायक विनोद बगियाल का ये गीत दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है कम समय में ये गीत काफी चर्चाओं में बना हुआ है।

यह भी पढ़ें : कुमाउनी गायिका मेहना चन्द्रा ने गाया लोकप्रिय शिव शक्ति उत्सव ‘गमरा’ पर गीत! लोकगीत गमरा को जानने के लिए पढ़ें रिपोर्ट !

तो आगे की कहानी आप इस गीत को सुनकर जान लीजिए।

 

Facebook Comments