विकेश उनियाल दबंग स्टाइल में आए नजर,गीत,संगीत की हो रही वाह वाही।

0
340
विकेश उनियाल दबंग स्टाइल में आए नजर,गीत,संगीत की हो रही वाह वाही।

उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने गायक विकेश उनियाल (Vikesh Uniyal) एवं अनिशा रांगड़ (Anisha Ranghar) की जुगलबंदी में नया गीत दबंग (Dabbang) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, यमुनोत्री फिल्म्स (Yamunotri Films) के बैनर तले यह गीत जारी किया गया है. 

यह भी पढ़ें: बचपनी पछांण गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गायिकी की हो रही तारीफ।

विकेश उनियाल और अनिशा रांगड़ हर बार अपनी गायिकी से दर्शकों के बीच धमाल मचाते हैं, इनकी गायिकी और जुगलबंदी को खूब पसंद किया जाता है. अब हाल ही में रिलीज हुए गीत दबंग से भी वाह वाही लूट रहे हैं. दोनों ने इससे पहले भी कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. अनिशा उत्तराखंड की जानी-मानी औऱ पंसदीदा गायिका में से हैं. उन्हें काफी पसंद किया जाता है. दबंग गीत के लिरिक्स मोहन बिष्ट एवं रैप विकेश उनियाल द्वारा लिखा गया है.

यह भी पढ़ें: रीता स्यानी 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,लाखों दर्शकों ने किया पसंद।

दबंग गीत को विरेंद्र पंवार ने संगीत दिया है, रिदमबद्ध सुभाष पांडे और महेश चंद्र ने किया है. गीत में प्रेमी अपनी प्रेमिका से अपनी दबंगई की तारीफ करता रहता है, जिस पर प्रेमिका उसे कहती है तेरा दिमाग फीर गया है मुझे किसी दबंग की जरुरत नहीं हैं. ऐसी ही नोंक-झोक दोनों के बीच चलती रहती है, जिसे जानने के लिए आपको पूरा गीत सुनना होगा.

यह भी पढ़ें: छलाया रुसना वीडियो में कलाकारों ने दिखाए अभिनय के जलवे,देखें वीडियो।

यमुनोत्री फिल्म्स के निर्माता सुरेश प्रसाद एवं प्रकाश गुसाईं ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया है. वीडियो में दोनों गायक गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो का फिल्मांकन एवं संपादन राहुल कठैत द्वारा किया गया है. इस गीत के रिलीज होने के बाद से दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही विकेश के दबंग स्टाइल को भी सराह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: धनराज और मीना राणा का नया गीत हुआ रिलीज,आप भी देखें।

आप भी देखिए दबंग गीत।

उत्तराखंड फिल्म जगत की ताजातरीन जानकारी देखिए हिलीवुड प्राइम टाइम पर।