विजय पंत के रीता सयाणी गीत का विडियो रिलीज़, ऑडियो गीत से मिली थी प्रसिद्धि

0
594

उत्तराखंड रुद्रप्रयाग के प्रसिद्ध युवा गायक विजय पंत (Vijay Pant) का गीत रीता सयाणी (Reeta Sayani) तो सभी ने सुना होगा अब इस गीत का विडियो रिलीज़ हो गया है.

उत्तराखंड फिल्म और संगीत जगत कोरोना Corona के चलते आजकल ठप पड़ा हुवा है. गायक कलाकार अपनी गायिकी सोशल मीडिया पर ही लाइव चला रहे हैं और अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. नई शूटिंग न होने के कारण पहले से ही तैयार विडियोज  को रिलीज़ किया जा जा रहा है. फ़िलहाल नयी शूटिंग होने के आसार नज़र नही आ रहे हैं. क्योकि कोरोना के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में डर की स्थिति बनी हुई है. खैर इस बीच युवा गायक और सामाजिक कार्यकर्ता विजय पंथ उर्फ़ पन्त दिदा के सुपरहिट गीत रीता सयाणी (Reeta Sayani) का  विडियो रिलीज़ हो गया है.

यह भी पढ़ें : निर्भगि कोरोना (Nirbhagi Corona) गाकर दीपक चमोली ने स्कूलों में रह रहे प्रवासियों को झुमा दिया .

विजय पंत कोरोना काल में लगातार  सामजिक कार्यों में अहम् भूमिका निभाते हुए  सोशल मीडिया में नज़र आ रहे हैं. विजय पंत को रीता सयाणी गीत से उत्तराखंड के घर घर में जाना जाता है. इस गीत को २ मिलियन से ज्यादा बार youtube में देखा जा चुका है. लम्बे समय बाद इस गीत का विडियो सामने आया है. विडियो में संजू सिलोड़ी और रूचि रावत को विजय पन्त ने अभिनय का मौका दिया है. बीच बीच में विडियो में विजय पंत भी नए स्टाइल में नज़र आये हैं. जो दर्शकों को काफी पसंद आया है.

यह भी पढ़ें : Garhwali Video : सांवरी विडियो सोंग रिलीज़, सोशल मीडिया में वायरल

अब देखना यह है कि ऑडियो की भांति विडियो को भी दर्शकों का प्यार मिलता है या नही. इस विडियो का निर्देशन विजय भारती ने किया है और गीत में संगीत रणजीत सिंह ने दिया है और आर्यन फिल्म के youtube चैनल से इसे ज़ारी किया गया है.

Facebook Comments