विजय भारती ने गाया कृष्ण की बाल लीला का भजन बालू भगवान् देखिए आप भी !

0
793

उत्तराखंड के लोकप्रिय अभिनेता एवं निर्देशक विजय भारती अपनी गायिकी से सभी का मन मोह रहे हैं,विजय का नया भजन बालू भगवान जिसमें श्री कृष्ण की बाल लीला का वर्णन किया गया है रिलीज़ हुआ है।

विजय भारती के अभिनय एवं निर्दर्शन में तो कई बेहतरीन वीडियो गीत देख ही चुके हैं लेकिन विजय भारती अब गायिकी में भी सक्रिय हैं और हर विधा के गीत अपने फैंस के बीच लेकर आ रहे हैं और इस पारी को भी शतकीय पारी में बदल रहे हैं,उनका नया भजन बालू भगवान् तो यही दर्शाता है।

यह भी पढ़ें :  रक्षाबंधन पर सुनिए शगुन उनियाल का गीत फौजी भाई की याद में खुद लेगी !

विजय भारती ने इस भजन के माध्यम से श्रीकृष्ण की बाल लीलाओं का शानदार वर्णन किया है,इसमें संगीत विनोद चौहान ने दिया है और इसे तालबद्ध सुभाष पांडे ने किया है। कृष्ण के बाल रूप के दर्शन विशेष भारती ने करवा दिए विशेष की मनमोहक छवि कृष्ण के बाल रूप को जीवंत रूप देती हैं। balu kanha video song

 

यह भी पढ़ें :  उत्तराखंड: हेमा नेगी करासी ने डमरुधारी भोले गीत से शिवभक्तों को दी सावन में सौगात

इसमें छायांकन का कार्य उभरते हुए छायाकार नवी बर्तवाल ने किया है और ड्रोन रवि शाह ने दिया है,एकबार फिर विजय भारती ने अपनी उपस्थिति गायक के रूप में दर्शकों के सम्मुख रखी है,हाल ही में विजय भारती का मोर लगेदे वीडियो गीत रिलीज़ हुआ था जिसको दर्शकों ने बहुत सराहा।जिसकी हमने समीक्षा भी की है उसे भी आप देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें : उत्तराखण्ड फिल्म जगत : क्या लग पाएगी विजय भारती की अर्जी पर मोर :जानिए क्या हुआ आगे पढ़ें समीक्षा !

तो आप भी आनंद लीजिए जगतपालक श्री हरि विष्णु अवतारी बाल कृष्ण लीलाओं का और खो जाइये कृष्ण की लीलाओं में और जयकारा लगाइए राधे राधे नाम का।

यह भी पढ़ें :  दून यूनिवर्सिटी में स्कूल ऑफ ड्रामेटिक्स की हुई स्थापना युवाओं को मिलेंगे सिनेमा के गुर !

 

 

Facebook Comments