टिहरी की वादियों का दीदार कर सकेंगे दर्शक, इन दिनों गढ़वाली कुमाउनी गीतों की शूटिंग कर रहे हैं नागेंद्र प्रसाद !

1
675
https://www.hillywoodnews.in/viewers-will-be-…songs-these-days/

उत्तराखंड का मौसम और प्राकर्तिक सौंदर्यता पर्यटकों को खींच लाती है,लेकिन इस वर्ष कोरोना महामारी के कारण पर्यटक देवभूमि की खूबसूरती का दीदार नहीं कर पाए,लेकिन दर्शक उत्तराखंड की खूबसूरती को फिल्म जगत के माध्यम से देख पा रहे हैं,इन दिनों टिहरी की बेहतरीन लोकेशन पर गढ़वाली एवं कुमाउनी वीडियो गीतों की शूटिंग चल रही है। 

टिहरी में इन दिनों डीओपी एवं निर्देशक नागेंद्र प्रसाद, कुमाउनी गायक जितेंद्र तोमक्याल,राजलक्ष्मी गुड़िया,फौजी मुन्ना भाई,राजेश पंवार,दर्शन रावत,सपना आर्य के अलग अलग गीतों की शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बाबू सोना ने किया बेड़ागर्क,संजय भंडारी ने रचा एक और युवाओं की पसंद का मॉडर्न गीत !

टिहरी अपनी प्राकर्तिक सुंदरता एवं टिहरी बाँध के कारण विश्व में प्रसिद्ध है,और अब फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों की भी इसपर नजर है लगातार वहां शूटिंग का सिलसिला जारी रहता है,बॉलीवुड से लेकर हिलीवुड जगत अब उत्तराखंड की तरफ रुख कर रहा है,मुंबई के फ़िल्मी सेट से अब दर्शक ऊब चुके हैं हर कोई प्राकर्तिक सौंदर्य के दर्शन करना चाहता है।

यह भी पढ़ें : रजनीकांत सेमवाल की आवाज में रिलीज़ हुआ लोकगीत डांडु क्या फूल फुलला।सोमेश्वर महादेव के हुए दर्शन !

नागेंद्र प्रसाद के अनुभव एवमं कार्यकुशलता से दर्शक कई वर्षो से परिचित हैं,फिल्मांकन के साथ ही गीत की परिकल्पना का बेहतरीन उदाहरण इनके वीडियो में मिलता है जिससे उम्मीदें लगाई जा सकती हैं दर्शकों को कुछ शानदार ही देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें : सुरेंद्र सत्यार्थी एवं मीना राणा की आवाज में रुकमा प्यारी गीत रिलीज़ !गीत संगीत की दर्शक कर रहे तारीफ़ !

जिन गीतों की शूटिंग इन दिनों हो रही है उससे आपका परिचय कराते हैं, राजलक्ष्मी गुड़िया के गीत सौंगिया जिसमें अभिषेक भट्ट एवं गौरी आर्य नजर आएँगी,अभिषेक इससे पहले कई वीडियो में नजर आ चुके हैं।

https://www.hillywoodnews.in/viewers-will-be-…songs-these-days/ ‎

कुमाउनी गायक जितेंद्र तोमक्याल के गीत तनखा कम च में नीरज डबराल एवं सुनैना नजर आएँगी। ये गीत कोरोना काल आय के घटते साधनों एवं मध्यम वर्ग परिवारों के बेवजह होने वाले खर्चों पर कटाक्ष करता है देखना दिलचस्प होगा निर्देशक नागेंद्र प्रसाद इसे दर्शकों के सामने कैसे पेश करते हैं।इस बार नीरज डबराल का अलग अंदाज देखने को मिलेगा।

https://www.hillywoodnews.in/viewers-will-be-…songs-these-days/ ‎
शूटिंग के दौरान कलाकारों को सीन समझाते निर्देशक नागेंद्र प्रसाद

यह भी पढ़ें : पूजा भंडारी की घुंगुटी प्रोमो में ही हिट !घुंघुटी से अनजान हो तो पढ़िए ये ख़ास रिपोर्ट!

वहीँ फौजी मुन्ना भाई के गीत गढ़ देश पार में एक पति पत्नी के रिश्ते को दिखलाया जाएगा,कैसे अपनी अपनी मजबूरीवश दोनों एक दूसरे से दूर हैं,इसी को गीत के सांचे में ढाला गया है,और अब वीडियो निर्माण जारी है,इसमें अनूप पैन्यूली एवं निकिता नजर आएंगी।

https://www.hillywoodnews.in/viewers-will-be-…songs-these-days/ ‎

राजेश पंवार एवं करिश्मा नेगी के गीत स्याली भरूना के वीडियो में सूर्या एवं निकिता अभिनय कर रही हैं ये तस्वीरें शूटिंग स्थल से हम तक नागेंद्र प्रसाद ने पहुंचाई हैं,जिनसे दर्शकों को शूटिंग का लुप्त भी दिया जाए।

https://www.hillywoodnews.in/viewers-will-be-…songs-these-days/ ‎

मौसम को देखते हुए उत्तराखंडी कलाकारों की पूरी टीम इन दिनों टिहरी गढ़वाल में ही है,कई सीन का फिल्मांकन चम्बा में हुआ है,वहीँ धनोल्टी में भी कुछ शॉट्स फिल्माए गए हैं ,दर्शन रावत एवं सपना आर्य के गीत नैनीताल की मधुली में सूर्या एवं रोशनी नजर आएँगी,तो जाहिर है आने वाले दिनों में दर्शकों को मनोरंजन की कोई भी कमी नहीं खलने वाली है।नागेंद्र प्रसाद के साथ ही अंकित तिवारी के कैमरे का कमाल देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें : जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण करेंगे उत्तराखंड के देवी देवताओं को जाग्रत, माहेश्वरी जागर जल्द होगा रिलीज़ !

https://www.hillywoodnews.in/viewers-will-be-…songs-these-days/ ‎

गौरतलब है कुछ ही दिनों में ये वीडियो गीत बनकर तैयार हो जाएंगे ,ये वीडियो उत्तराखंड के विभिन चैनलों Np films, sakeenu media,saaz studio ,jst entertainment पर देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : अजय नेहा की जोड़ी से सजा वीडियो सजिला यूट्यूब पर रिलीज़ ! दर्शकों को पसंद आया उत्तराखंडी फोल्क संगीत !

अन्य ताजा जानकारी के लिए हिलीवुड न्यूज़ से जुड़े रहिए। उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ताजा ख़बरें अब यूट्यूब पर भी पाइए।

Facebook Comments