विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर की फोटो शेयर,सिद्धार्थ ने सुधारी एक्टर की अंग्रेजी।

0
600
विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर की फोटो शेयर,सिद्धार्थ ने सुधारी एक्टर की अंग्रेजी।

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. फिल्म में चाहे कितना कठिन स्टंट को कर लेते हैं. विद्युत ने हाल ही में सोश मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की. फोटो को फैंस ने खूब पंसद किया. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने विद्युत को अंग्रेजी का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया. 

यह भी पढे़ं: राहुल वैद्या और दिशा परमार बंधे शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते है. फिल्म में चाहे कितना कठिन स्टंट क्यों ना हो. लेकिन विद्युत बेहद आसानी से हर स्टंट कर लेते हैं. हाल ही में विद्युत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया. साथ ही विद्युत ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि कलारीपत्तु कहता है कि अगर आप बिना रूके आगे बढ़ना चाहते हैं तो जब आपका मन कहता हो तो रुको मत.

 

यह भी पढे़ं: कन्नड़ बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं चैत्रा कोटूर ने की आत्महत्या करने की कोशिश,सामने आई वजह।

वहीं बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने फोटो के कैप्शन को देखते ही विद्युत को अंग्रेजी का पाठ पढ़ना शुरू कर दिया. सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा भाई,कलारीपत्तु के पूरे सम्मान के साथ लेकिन अनस्टॉपेबल का मतलब ही है कि आपको नहीं रुकना है चाहे आपका दिमाग कहे या कोई दूसरा आपसे कह रहा हो.

यह भी पढ़ें: फिल्म द बिग बुल रिलीज होने के बाद एक्टर अभिषेक बच्चन ने किया बड़ा खुलासा,रिपोर्ट पढ़ें।

विद्युत भी सिद्धार्थ को जवाब देने में पीछे नहीं रहे. विद्युत ने जवाब देते हुए लिखा शुक्ला जी आप जो बोलें वो सही, क्योंकि मैं आपसे प्यार करता हूं. विद्युत जामवाल की फिल्मों की बात करें तो इसी साल जनवरी में उनकी फिल्म द पावर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इनमें उनके साथ श्रुति हासन औऱ महेश मांजेरकर थे.

यह भी पढे़ं: Indian Idol12: पवनदीप राजन हुए कोरोना पॉजिटिव,प्रोमो में न दिखने पर फैंस ने किए सवाल।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।