उत्तराखण्ड के मेडिसिन मैन नाम से मशहूर मनीष पंत के ज़बरा फैन हुए Vidyut Jammwal

0
576
Vidyut Jammwal became a fan of Manish Pant, known as Medicine Man of Uttarakhand
File Photo

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal)ने वीडियो शेयर करते हुए मनीष पंत को आज के ज़माने का सुपरहीरो कहा है।

देशभर में दिन -प्रतिदिन कोरोना का संकट मंडरा रहा है। देश में  भले ही कुछ शर्तों के साथ लॉक डाउन खुल चुका है,लेकिन  कोरोना के मरीज़ो की रफ़्तार तेजी से बढ़ती हुई नज़र आ रही है। दिल्ली, मुंबई और पंजाब जैसे राज्यों में तो कोरोना ने हाहाकार मचाया हुआ है और धीरे -धीरे उत्तराखण्ड भी कोरोना की चपेट में आ रहा है। जहाँ काफी समय से उत्तराखण्ड में कोरोना के मरीज़ो का आंकड़ा रुका हुआ था, लेकिन पिछले 1 हफ्ते में ही लगातार कोरोना  के बढ़ते हुए मामलों ने उत्तराखण्ड सरकार पर अंकुश लगा दिया है। आज सारा देश  कोरोना से जंग लड़ने के लिए एक साथ खड़ा है।  डॉक्टर्स, नर्सो, पुलिसकर्मी, सफाई कर्मचारी आदि लोग दिन -रात एक करके कोरोना का डटकर सामना कर रहे है।

यह भी पढ़े : उत्तराखण्ड के पहाड़ों से निकलकर बॉलीवुड जा पहुंचा हैंडसम बॉय Ashish Bisht

वही दूसरी ओर उत्तराखण्ड के मनीष पंत Manish Pant दूर -दराज़ जरूतमंद लोगों  की मदद में जुटे हुए है। मनीष पंत उत्तराखण्ड पुलिस अग्निशमन विभाग में तैनात फायरमैन है। और इस संकट की घडी में गरीब लोगों की सेवा में जुटे है। इस नेक काम के चलते मनीष को उत्तराखण्ड का मेडिसिन  मैन भी कहा जाता है।  लॉक डाउन के दौरान मनीष पंत  अब तक देहरादून, अल्मोड़ा, चमोली, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी जनपद के लगभग 100 लोगों तक जरूरी दवाइयां पहुंचा चुके हैं।

उत्तराखण्ड पुलिस का मेडिसन मैन मनीष

"जरूरतमंदों को दवाईयां पहुंचाकर आशीष कमा रहे Uttarakhand Police के जवान मनीष पंत"लाॅकडाउन के दौरान प्रदेश के दूरस्थ इलाकों के लोगों के लिए उत्तराखण्ड पुलिस अग्निशमन विभाग में तैनात फायरमैन #मनीष_पंत इन दिनों संकटमोचक की भूमिका निभा रहे हैं। मनीष अब तक देहरादून, अल्मोड़ा, चमोली, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी जनपद के लगभग 100 लोगों तक जरूरी दवाइयां पहुंचा चुके हैं। जिस कारण उन्हें मेडिसिन मैन का टैग मिला है। उनके इस समपर्ण और सेवा धर्म को बाॅलीवुड सुपरस्टार Vidyut Jammwal ने भी सराहा है।

Posted by Uttarakhand Police on Friday, May 15, 2020

मनीष के इस नेक काम को देखकर बॉलीवुड के अभिनेता Vidyut Jammwal उनके जबरा फैन हो गए है। विद्युत जामवाल ने वीडियो शेयर कर मनीष को आज के ज़माने का सुपरहीरो कहा है। विद्युत ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि “जिस तरह हनुमान को संजीवनी बूटी मिली थी। वैसे ही आप लोगों के लिए संजीवनी बूटी है। आप उत्तराखण्ड के पहाड़ों में ज़रूरतमंद लोगों को मेडिसिन पहुंचा रहे है।  आपके इस काम को देखकर में आपका फैन हो गया हूँ।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड की मशहूर गायिका Asha Bhosle ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल

लॉक डाउन के चलते मनीष उत्तराखण्ड के चप्पे -चप्पे मेडिसिन पहुंचा रहे है।  ये उनके लिए एक मिशन है। और उन्होंने इस मिशन को ऑपेरशन संजीवनी (Operation Sanjeevani)  का नाम दिया है। उत्तराखण्ड पुलिस ने अपने सोशल अकाउंट फेसबुक में विद्युत जामवाल के वीडियो को शेयर किया है।

 

 

 

Facebook Comments