Breaking News
नवीन सेमवाल एवं कंचन भंडारी पर फिल्माया वीडियो गीत ओ रे स्वीटी हुआ रिलीज,दर्शकों की मिल रही प्रतिक्रिया।

नवीन सेमवाल एवं कंचन भंडारी पर फिल्माया वीडियो गीत ओ रे स्वीटी हुआ रिलीज,दर्शकों की मिल रही प्रतिक्रिया।

उत्तराखंड संगीत जगत में बामणी गीत से फेम में आये नवीन सेमवाल नया वीडियो गीत ओ रे स्वीटी  लेकर आए हैं. इस गीत को नवीन सेमवाल और गायिका लीला गोस्वामी ने आवाज दी है. वीडियो में नवीन सेमवाल औऱ कंचन भंडारी मुख्य भूमिका में नजर आए.

यह भी पढे़ं: मां ज्वाल्पा म्यूजिक के बैनर तले अपकमिंग वीडियो गीतों की पूरी हुई शूटिंग,कई सितारे आएंगे एक साथ नजर।

नवीन सेमवाल इडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने कई दशकों से उत्तराखंडी दर्शकों का अपने अभिनय से मनोरंजन किया है. उन्होंने गढ़वाली हास्य लघु फिल्म मंगतू लाटू पार्ट 1,2 औऱ मेरी बामणी गीत जैसे कई वीडियो में काम किया है. बामणी गीत से नवीन सेमवाल को फेम मिला. औऱ दर्शकों में उन्हें पहचान मिली. हाल ही में नवीन सेमवाल का नया वीडियो गीत ओ रे स्वीटी रिलीज हुआ है. इस गीत की रचना नवीन सेमवाल द्वारा की गई है. साथ ही गीत को स्वरों से नवीन सेमवाल और गायिका लीला गोस्वामी ने द्वारा सजाया है. गीत को संगीत अश्वजीत सिंह ने दिया है. औऱ लयबद्ध रणजीत सिंह ने किया है.

यह भी पढे़ं: संजय और अनिशा की जुगलबंदी में जर्मन सैर गढ़वाली वीडियो गीत बना हजारों दर्शकों की पंसद,पढ़ें।

नवीन कंठ,लेखन के साथ-साथ अभिनय के धनी हैं. इस वीडियो गीत में अभिनेता की मुख्य भूमिका में नवीन सेमवाल और अभिनेत्री की भूमिका में कंचना भंडारी नजर आए. जहां नवीन ने अपने अभिनय से इस गीत को आकर्षक बना दिया है. हालांकि कंचन के एक्सप्रेशन भी काबिले तारिफ हैं. यानि कि दोनों कलाकारों ने अपने-अपने अभिनय को बखूबी निभाया है. साथ ही सह कलाकारों की भूमिका नीतिन शुक्ला और प्रांजल नेगी ने अदा की है. दोनों ने अपने किरदार को बखूबी प्रदर्शित किया है.

यह भी पढे़ं: कुमाऊनी वीडियो गीत तेरो लहंगा की शूटिंग जारी, नागेंद्र प्रसाद और वंदना की जोड़ी आएगी नजर।

वीडियो का फिल्मांकन रज्जी गुंसाई, दिग्विजय चौहान और हिमी चौहान द्वारा किया गया है. कमान सिंह तोपवाल औऱ जस पंवार इसके प्रड्यूसर हैं. बता दें कि गायन,लेखन औऱ अभिनय के साथ-साथ इस वीडियो का निर्देशन भी नवीन सेमवाल ने किया है. नवीन हास्य में दर्शकों की पहली पसंद हैं. और उनके लघु फिल्म से लेकर गीतों तक वे दर्शकों को प्रभावित करते हैं. औऱ हर बार कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं.

यह भी पढे़ं: पप्पू उनियाल औऱ निधि राणा की आवाज में नया वीडियो गीत स्यालि मेरु नैनीडांडा रिलीज, दर्शकों ने दी प्रतिक्रिया।

यदि आपने अभी तक ओ रे स्वीटी वीडियो गीत नहीं देखा तो यहां देख सकते हैं.  

 

अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड में लगातार एक वीडियो सॉन्ग ग़जरा सुपर-डुपर हिट हो रहा है. कुछ महीनों में  …

%d bloggers like this: