उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

0
467
उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड में लगातार एक वीडियो सॉन्ग ग़जरा सुपर-डुपर हिट हो रहा है. कुछ महीनों में  ही इस गीत ने यूट्यूब पर 1.7 मिलियन व्यूज का आकंडा पार कर लिया है. इस गीत को संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है. इस गीत का ऑडियो फार्मेट भी सुपरहिट रहा. लेकिन अब वीडियो गीत का भी जादू चल रहा है. 

यह भी पढे़ं: आरती सकलानी के स्वरों से सजे गीत ठंडो पाणी का टीजर रिलीज,एक बार फिर जमी नागेंद्र प्रसाद और साक्षी की जोड़ी।

हार्दिक फिल्म्स से रिलीज हुए गीत गजरा को उत्तराखंड के चहेते गायक संजय भंडारी और चर्चित गायिका अनिशा रांगड़ की आवाज में रिकॉर्ड किया गया है. संगीत से शैलेंद्र शैलू ने संगीत से सजाया है. इस गीत की रचना संजय भंडारी द्वारा की गई है. जितने शानदार इस गीत के बोल हैं उतना ही ताबड़तोड़ म्यूजिक शैलू ने दिया है. बता दें इससे पहले इस गीत को ऑडियो फार्मेट में रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों ने खूब पंसद किया. जिसके बाद इसकी लोकप्रियता को देखते हुए गीत का वीडियो निर्माण किया गया.

यह भी पढे़ं: हार्दिक फिल्म्स ने किया बुडड़ी का टीजर आउट, दर्शकों को पूरी वीडियो गीत का बेसब्री से इंतजार,पढ़ें रिपोट।

गजरा गीत ऑडियो और वीडियो दोनों फॉर्मेट में यूट्यूब पर मिलियन क्लब में शामिल हो गया है. यूट्यूब समेत ये गीत उत्तराखंड की वादियों में खूब सुनाई दे रहा है. साथ ही डीजे पर इस गीत की कुछ लाइन पैजी बजी चूड़ी बजी ह्वेगों रे पागल बजते ही लोग सबकुछ भूलकर जबदस्त डांस करते हैं. ऐसा ही कुछ गैरसैण से हुए वायरल वीडियो में देखने को मिला. जहां महिलाओं के शोर के सामने डीजे की दमदार आवाज भी कम लगने लगी और देखते ही देखते इस गीत की डिमांड और भी अधिक बढ़ गई. यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया पर यह गीत जबरदस्त वायरल हो गया है. यही नहीं यूट्यूब पर इस गीत ने 1.7 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: बकरु लीग़े बाघ वीडियो गीत में पन्नु गुसाईं और मनीषा भंडारी की जमी जोड़ी, कॉमेडी का दिखा भरपूर तड़का। 

वीडियो में अभिनेता संजू सिलोड़ी औऱ अभिनेत्री दिव्या नेगी की सुपरहिट जोड़ी नजर आई. उत्तराखंड संगीत जगत में संजू सिलोड़ी दो दशकों से भी अधिक समय से दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं, तो वहीं अभिनेत्री दिव्या नेगी ने काफी कम समय में ये मुकाम हासिल कर लिया और पहली बार हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुए वीडियो गीत गजरा में दोनों ही सुपरस्टार एक साथ नजर आए. इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पंसद भी किया. दोनों कलाकार अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाते हैं. वीडियो में एक्सप्रेशन काबिले तारिफ दिए हैं.

डांस मूव्स की बात की जाए तो संजू सिलोड़ी के साथ डांस स्टेप मैच कर पाना हर किसी के बस में नहीं है. जितना बेहतर संजू अभिनय करते हैं, उतने ही शानदार डांस करते हैं. औऱ यह अंदाज संजू का इस वीडियो गीत में देखने को मिला. इनके डांस की दर्शकों ने खूब तारिफ की है. संजू के चाहने वाले उनके डांस के स्टेप को कॉपी करने की कोशिश करते हैं. साथ ही दिव्या नेगी ने अपनी अदाओं से कई युवा दिलों का धड़का दिया है.

यह भी पढे़ं: प्रियंका महर का नया गीत नींद चोरी बना दर्शकों की पहली पसंद,रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल।

वीडियो का निर्देशन जाने-माने निर्देशक विजय भारती ने किया है. इस गीत की परिकल्पना बेहद ही रोचक रची गई है. किसी भी गीत को दर्शकों तक उसका असल रहस्य बताना विजय भारती भली भांति जानते हैं और जिन भावों को देखकर संजय भंडारी ने इस गीत को लिखा है हूबहू वीडियो में उसका स्पष्टीकरण हो गया है. देवेंद्र नेगी ने कैमरा एवं संपादन दोनों विभागों को बखूबी निभाया है. कोरोना महामारी की वर्तमान स्थति में कैसे एक दुकानदार को इश्क हो जाता है,इसे शानदार अंदाज में प्रस्तुत किया गया है.

यह भी पढे़ं: दर्शन फर्स्वाण के नये वीडियो गीत झुमकी बना दर्शकों की पसंद,आकाश औऱ दीक्षा की जोड़ी ने मचाया धमाल।

आप भी सुपरहिट वीडियो गीत गजरा को यहाँ देख सकते हैं।

हिलीवुड जगत की अन्य ख़बरें यूट्यूब के माध्यम से देखने के लिए सब्सक्राइब जरूर कर लें जिससे आप किसी भी खबर से अनजान न रह पाएं।