हार्दिक फिल्म्स से वीडियो गीत बागुड़ी का टीजर ऑउट,संजय भंडारी और राविता की जोड़ी स्क्रीन पर हिट।

0
664
हार्दिक फिल्म्स से वीडियो गीत बागुड़ी का टीजर ऑउट,संजय भंडारी और राविता की जोड़ी स्क्रीन पर हिट।

उत्तराखंड संगीत जगत में नए वीडियो गीत का धमाल होने वाला है. हाल ही में इस धमाकेदार गीत बागुड़ी (Bagudi) का टीजर ऑउट हो गया है. इस गीत को संजय भंडारी ने आवाज दी है. 

यह भी पढ़ें: पिंकी जोशी के स्वरों से सजे जय धारी की मां भजन सुपरहिट,यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज पार।

हाल ही में नये वीडियो गीत बागुड़ी (Bagudi) का टीजर रिलीज हो गया है. इसके रिलीज होते ही दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिली. बागुड़ी गीत को उत्तराखंड संगीत जगत के चर्चित युवा गायक संजय भंडारी ने आवाज दी है. संजय कई प्रतिभाओं के धनी हैं. गायन के साथ-साथ संजय गीतों की रचना करते हैं. लेकिन अब वह वीडियो में बतौर अभिनेता अभिनय करने लगे हैं. गायन औऱ लेखन शैली में उन्हें महारथ हासिल हैं.

यह भी पढे़ं: संजय भंडारी औऱ अनिशा की शानदार जुगलबंदी में नया वीडियो गीत दिल कू चोर हुआ रिलीज, पढ़ें रिपोर्ट।

टीजर में संजय भंडारी औऱ राविता शाह की जोड़ी स्क्रीन पर नजर आई. दोनों कलाकारों की जोड़ी सुंदर लग रही है. संजय का अभिनय जबरदस्त होने वाला है. इस जोड़ी को पहली बार दर्शक स्क्रीन पर देख पाएंगे. वीडियो का निर्देशन उत्तराखंड के जाने-माने निर्देशक विजय भारती द्वारा किया गया है. बता दें कि विजय भारती अपने हर काम को अलग अंदाज में करते हैं. और हर बार कुछ ना कुछ नया लेकर आते हैं. इसके निर्माता जस पंवार हैं. साथ ही इसके संपादन का काम हार्दिक फिल्म्स के अंतर्गत किया गया है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स ने किया बुडड़ी का टीजर आउट, दर्शकों को पूरी वीडियो गीत का बेसब्री से इंतजार,पढ़ें रिपोट।

विजय भारती ने नए अंदाज में इस वीडियो का निर्देशन किया है. वहीं संजय भंडारी भी नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. और राविता एक बंजारन की वेशभूषा में नजर आ रही है. दर्शकों ने बागुड़ी के टीजर को खूब पसंद किया है. और पूरे वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि बागुड़ी का पूरा वीडियो हार्कित फिल्म्स के बैनर तले इस शुक्रवार को दर्शकों के लिए रिलाज किया जाएगा.

यह भी पढे़ं: आरती सकलानी के स्वरों से सजे गीत ठंडो पाणी का टीजर रिलीज,एक बार फिर जमी नागेंद्र प्रसाद और साक्षी की जोड़ी।

तब तक आप बागुड़ी वीडियो गीत के टीजर का आनंद लीजिए।

हिलीवुड न्यूज़ पर उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ख़बरें देखिए हमारे यूट्यूब चैनल पर भी।