वीडियो समीक्षा : सुपरहिट गीत नथुली का वीडियो हुआ रिलीज़ ! दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया वीडियो !

3
399

उत्तराखंड का सुपरहिट गीत नथुली का वीडियो रिलीज़ हो चुका है लेकिन वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है निर्देशक ने दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया,जितना सुपरहिट गीत नथुली रहा है वीडियो उतना ही फ्लॉप होने वाला है। 

video-of-superhit-song-nathuli-released-video-did-not-meet-the-expectations-of-the-audience

अनिशा रांगड़ और राज टाइगर के सुपरहिट गीत नथुली के ऑडियो ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया लेकिन अब वीडियो ने गीत की कद्र ही नहीं की न इसमें निर्देशन वैसा हो पाया जैसी उम्मीदें थी और न ही कलाकार अपनी भूमिका को समझ पाए।

यह भी पढ़ें: युवा दिलों की धड़कन गजेंद्र राणा के गीत में दिखी हिमाचल की सपना व शैलेन्द्र !खूब जमी जोड़ी !

नथुली वीडियो के निर्माण की जो उम्मीदें थी उनपर कहीं भी वीडियो फिट नहीं बैठता है,उत्तराखंड की हिट क़्वीन दिव्या नेगी ने अपनी तरफ से भरपूर कोशिश की लेकिन अभिनेता ने सारी मेहनत पर पानी फेरने का काम कर दिया जिससे वीडियो स्क्रीन पर ज्यादा देर देखने में भी दर्शकों को असहजता हो रही है,दर्शकों की प्रतिक्रिया तो यही कहती है कि वीडियो देखने योग्य नहीं है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडी गायक पवन सेमवाल ने मायानगरी में बढ़ते नशे की प्रवृत्ति पर भी बना दिया गीत !

किसी भी गीत के सुपरहिट होने से उसके वीडियो से भी उम्मीदें जुड़ जाती हैं कि वीडियो तो अच्छा ही होगा लेकिन उत्तराखंड संगीत जगत में एक बात देखने को मिलती रही है,जो गीत ऑडियो में सुपरहिट हो जाता है,निर्माता निर्देशक उसकी वीडियो उतनी मेहनत से नहीं बना पाते ऑडियो तो चल जाता है लेकिन वीडियो फ्लॉप हो जाता है,कुछ ऐसा ही इस गीत के साथ भी हुआ,गीत इतना सुपरहिट हुआ जो हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड करने लगा।

यह भी पढ़ें: पत्रकार उमेश ने फ़िल्म सिटी पर cm को सुनाई सोशल मीडिया पर खरी खोटी! कई तथ्यों के खुलासा करने का किया दावा!

नथुली वीडियो के अभिनेता अतुल घिल्डियाल बिना अभ्यास के ही शूटिंग पर निकल पड़े वीडियो देखकर तो ऐसा ही लगता है,जबकि वहीँ दिव्या ने पूरी वीडियो में कमी नहीं आने दी,न अतुल दिव्या के साथ डांस मूव्स मैच कर पाए न ही  गीत के बोल को कहीं पर भी ढंग से गा पाए।

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य के नए गीत रजाखेत बजार की शूटिंग टिहरी में शुरू। शूटिंग देखने वालों की उमड़ी भीड़ !

वीडियो का निर्देशन बहुत अहम् होता है कलाकार की कला को एक निर्देशक अच्छे तरीके से जानता है लेकिन निर्देशक युवी नेगी युद्धवीर अपनी भूमिका निभाने में असमर्थ दिखे,डांसिंग ट्रैक में डांस तो नदारद रहा वहीँ कलाकारों का मिस मैच वो अलग,कोरियोग्राफर सतीश पासवान की भूमिका तो कहीं नजर ही नहीं आई,रही सही कसर संपादक विक्रांत मिश्रा ने पूरी कर दी,मात्र गीत के बोल के साथ वीडियो शॉट्स लगाने से वीडियो अच्छा नहीं बन जाता ये संपादन में विशेष ध्यान देने की जरुरत है।

यह भी पढ़ें:  सुपरस्टार संजू सिलोड़ी के सफर में इस गीत का रहा खास योगदान ! लाखों दर्शकों को पसंद है पूनम गैल्याणी वीडियो !

अनिशा रांगड़ और राज टाइगर के गीत और शैलेन्द्र शैलू के संगीत को तो पूरे नंबर मिलते हैं लेकिन वीडियो की रेटिंग अब आप सबके हाथों पर निर्भर है,अगर खबर पढ़कर आपको लगे कि वीडियो में कमी नजर आई है तो अपनी राय जरूर हमें लिख भेजिए।

यूट्यूब पर नथुली सर्च कर आप भी वीडियो देख सकते हैं।

अन्य ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ के यूट्यूब चैनल पर विजिट करें,आज के इंटरव्यू कॉलम में जरूर देखिए नथुली गीत के गायक एवं रैपर राज टाइगर से हिलीवुड न्यूज़ की ख़ास बातचीत। 

Facebook Comments