विरेंद्र सिंह पंवार के गीत मेरी बिशीला की वीडियो रिलीज़ ! डीजे पर धूम मचाता है ये गीत !

2
267

उत्तराखंड के गीतों की डीजे पर काफी धूम होती है,शादियों में तो इन गीतों पर कमरतोड़ डांस होता है,दीवान सिंह पंवार का गीत बिशीला छोरी भी उन्हीं गीतों में से एक गीत है,अब इसकी वीडियो भी रिलीज़ हो चुकी है। 

video-release-of-virendra-singh-panwars-song-meri-bisila-this-song-makes-a-splash-on-dj

पहाड़ी शादियों की रौनक और डीजे की बात ही अलग होती है,बाराती जब तक नाचकर चौक न तोड़ दें तब तक थकते नहीं,बिशीला छोरी गीत पर भी उत्तराखंडी खूब झूमे,और अब इसका ऑफिसियल वीडियो भी रिलीज़ हो चुका है।दीवान सिंह पंवार के गायन एवं संजय राणा के संगीत से ये गीत सजा है।

यह भी पढ़ें: मेरी सुपर ब्वै वेबसीरीज का टीजर रिलीज़ !थिएटर कलाकरों के अभिनय का दम देखेंगे दर्शक !l

ऑफिसियल वीडियो में शैलू पंवार एवं रेखा काला नजर आए,इसमें कैमरा वर्क राम चमोली ने किया है और वीडियो संपादन नागेंद्र प्रसाद ने किया है।वीडियो में डांस का बेहतरीन तड़का लगाया गया है,इसे G Series ने यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है।

यह भी पढ़ें: विनोद बगियाल ने टिकटोक बैन होने पर गाया गीत ,टिकटोक चाइना चलीगे ! तेजी से हो रहा वायरल!

दीवान सिंह पंवार ने कई सुपरहिट गीत दिए हैं जिनमें सबसे सुपरहिट प्रभा छोरी गीत रहा,गायन के साथ ही दीवान सिंह संगीतकार भी है और कई गीतों को अपने संगीत से सजा चुके हैं,हाल ही में इनका घंडियाल जाकर भी रिलीज़ हुआ है।

मेरी बिशीला गीत जितना हिट रहा इसका वीडियो भी उतना ही शानदार बना है,सभी कलाकार पहाड़ी पोशाक में उत्तराखंड की संस्कृति के दर्शन करते नजर आए,सुशील ने वीडियो निर्देशित किया है,शैलू और रेखा ने शानदार डांस का प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें:  कुमाउनी गायिका मेहना चन्द्रा ने गाया लोकप्रिय शिव शक्ति उत्सव ‘गमरा’ पर गीत! लोकगीत गमरा को जानने के लिए पढ़ें रिपोर्ट !

आप भी देखिए मेरी गैल्याणी बिशीला वीडियो गीत:

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारी अब यूट्यूब पर भी देखिए: 

Facebook Comments