सूर्यपाल श्रीवाण के सुपरहिट गीत रथी छल का वीडियो रिलीज़ ! दिव्या नेगी की झोली में एक और हिट गीत !

0

उत्तराखंड के युवा गायक सूर्यपाल श्रीवाण के सुपरहिट गीत रथी छल का वीडियो गीत रिलीज़ हो चुका है,वीडियो में उत्तराखंड की हिट क़्वीन दिव्या नेगी और नवीन शाह नजर आए। 

video-release-of-suryapal-shirwan-superhit-song-rathi-chhal-another-hit-song-in-divya-negis-bag

यह भी पढ़ें: शगुन उनियाल का हिंदी सॉन्ग लाड़ली रिलीज़ ! दहेज़ एक कुप्रथा है का चित्रण करता है गीत !

रथी छल ऑडियो सुपरहिट होने के बाद सूर्या आर क्रिएशन ने वीडियो निर्माण किया है,रथी छल ऑडियो को अब तक 3.5 मिलियन व्यूवर्स देख चुके हैं,वीडियो रिलीज़ होते ही हजारों व्यूज इसे अब तक मिल चुके हैं,सूर्यपाल श्रीवाण की मधुर आवाज एवं शैलेन्द्र शैलू के संगीत से सजे गीत को सुभाष पाण्डे ने धुन दी है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड :क्या कमली डॉक्टर बन पाई? मिलने वाला है इस सवाल का जवाब! बन रही है कमली 2 फिल्म !

वीडियो का फिल्मांकन संजय खेरवाल एवं ड्रोन वर्क A Virus ने किया है,वीडियो गीत को दिव्या नेगी एवं नवीन शाह पर फिल्माया गया है,अभी तक वीडियो को ऑडियो जितना ही दर्शक पसंद कर रहे हैं,रथी छल एक पारम्परिक शैली का गीत है जिसे आधुनिक संगीत से सजाया गया है।

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने वीडियो गीत शेयर कर प्रदेशवासियों को उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस की दी बधाई !

उत्तराखंड के ग्रामीण परिवेश में आज भी कई किस्से कहानियां प्रचलित हैं जिनसे प्रतीत होता है कि कभी न कभी इन्हीं पहाड़ियों में ऐसा कुछ न कुछ हुआ होगा जिससे किसी के शरीर को किसी आकाशीय शक्ति ने हर लिया हो इसी को छल कहते हैं,जीतू बगड्वाल की कहानी तो आप सबने सुनी होगी ऐसी ही जिसमें जीतू भड़ के रूप से स्वर्ग की अप्सराएं भी मोहित हो गई थी और जीतू बगड़वाल को हर ले गई थी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की भावना का बॉलीवुड कनेक्शन !जानिए भावना बड़थ्वाल का सफर इस रिपोर्ट में !

ऐसी ही एक कहानी को दर्शाता है रथी छल वीडियो गीत,जिसमें गीतकार ने चिटमिला कपडा नी लाणु ,दांगडयों का रथ चलला को रचा है,अर्थात जेठ की दुपहरी में रंग बिरंगे कपडे पहनकर पहाड़ियों की सैर पर नहीं निकलना कहीं आपको भी कोई वश में न कर लें।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की भावना का बॉलीवुड कनेक्शन !जानिए भावना बड़थ्वाल का सफर इस रिपोर्ट में !

वीडियो परिकल्पना बेहद ही शानदार की गई है,गीत संगीत एवं फिल्मांकन इस वीडियो गीत को देखने को दर्शकों का ध्यान आकर्षित करता है,विजय भारती ने इसे खूबसूरती से निर्देशित किया है,इससे स्पष्ट है कि दिव्या नेगी की झोली में एक और सुपरहिट गीत आ चुका है,आगे दर्शक वीडियो को कितना पसंद करते हैं तो ये भविष्य के गर्द में ही छिपा है।

आप भी यूट्यूब पर रथी छल वीडियो का आनंद ले सकते हैं सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें। 

 

 

Exit mobile version