रोमांटिक गीत तेरु मेरु मिलणु का वीडियो रिलीज़,फिल्मांकन एवं लोकेशन दर्शकों को आया पसंद।

0
241

उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोकगायक साहब सिंह रमोला एवं आकांक्षा रमोला का सुपरहिट रोमांटिक गीत तेरु मेरु मिलणु मुश्किल ह्वेगे का वीडियो रिलीज़ हो चुका है,वीडियो की शूटिंग पहाड़ों की रानी मसूरी,एवं ऋषिकेश में हुई है। 

video-release-filming-and-location-of-the-romantic-song-teru-meru-milan-was-liked-by-the-audience

यह भी पढ़ें: सिल्की रका प्वां वीडियो हुआ रिलीज़,आशीष,निकिता की खूब जमी जोड़ी।

युवाओं की रोमांटिक प्ले लिस्ट में शामिल रोमांटिक गीत तेरु मेरु मिलणु भारी मुश्किल ह्वेगी,की वीडियो रिलीज़ हो चुकी है,साहब आकांक्षा की मधुर आवाज से सजा ये गीत युवाओं की इजहार ए मोहब्बत का सुरीला अंदाज है,गीत में प्रेम भाव भी है तो समाज का भेदभाव भी,लोकलाज के कारण कई बार प्रेम परवान नहीं चढ़ पाता इसी पर ये गीत आधारित है।

यह भी पढ़ें: कोरोना जागरूकता को लेकर लघु फिल्म प्रतियोगिता में टीम मंगतू की फिल्म हो रही तेजी से वायरल

वीडियो में रणवीर चौहान एवं निकिता बहुगुणा मुख्य भूमिका में नजर आए ,तेरु मेरु मिलणु वीडियो का फिल्मांकन बेहतरीन लोकेशन मसूरी,ऋषिकेश में हुआ है,पहाड़ों की रानी की अलग अलग लोकेशन पर इस रोमांटिक वीडियो को फिल्माया गया है,फिल्मांकन का कार्य सोनी कोठियाल ने किया है ,विजय भारती ने इसे निर्देशित एवं गोविन्द नेगी ने इसे छायांकित किया है।

यह भी पढ़ें: अनमोल तेरी माया कु मोल्याण तिन ,दिगम्बर बिष्ट का ये गीत श्रोताओं की जुबां पर बसा।

प्रेम भले ही ढाई अक्षर का शब्द हो लेकिन इसका महत्त्व बहुत बड़ा है,जब प्रेमी प्रेम के रंग में रंग जाते हैं तो समाज की सीमाओं से मुक्त हो जाते हैं लेकिन हर बार ऐसा हो संभव नहीं कई बार अपने प्रेम से बढ़कर समाज परिवार का ख्याल भी रखना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: बाबा हंसराज रघुवंशी ने करतार जी गीत गाया,शिव भक्ति गीतों के लिए रखते हैं खास पहचान।

इसी विषय पर साहब सिंह रमोला ने तेरु मेरु मिलणु गीत की रचना की है,ऑडियो फॉर्मेट में इस गीत को 10 लाख श्रोता सुन चुके हैं,इसे रणजीत सिंह ने मधुर संगीत से सजाया है।

यह भी पढ़ें: बेड़ागर्क वीडियो गीत में कलाकारों के अभिनय के कायल हुए दर्शक, वायरल हो रहा वीडियो।

आप भी प्रेम के रंग में रंगना चाह रहे हैं तो यूट्यूब पर तेरु मेरु मिलणु सर्च कर देख सकते हैं। अन्य सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।